Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Anushka Wedding Anniversary: ‘प्यार हो तो ऐसा’, विरुष्का की शादी को 6 साल पूरे, मस्ती मजाक और रोमांटिक अंदाज में कपल ने लूटी महफिल, देखें VIRAL तस्वीरें

भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों छुट्टियों पर हैजहां बीते दिन 11 दिसंबर को किंग कोहली ने अपनी वाइफ अनुष्का (Anushka Sharma) के संग शादी की छठी सालगिरह मनाई। दोनों ही कपल्स ने एक दिन बाद तस्वीरों को शेयर किया। दोनों की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की गई वैसे ही उस पर कई व्यूज आए।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Tue, 12 Dec 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
‘Virushka’ ने लंदन में मनाई अपनी शादी की छठी सालगिरह

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। 6 Years of Virat Anushka Wedding: कहते है कि सच्चा प्यार बहुत ही नसीब से मिलता है और जब ये मिलता है तो उसे निभाने के लिए इंसान कुछ भी करने को तैयार रहता है। ऐसी ही लव स्टोरी भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली और अनुष्का की है, जो अक्सर एक दूसरे के साथ कपल गोल देते नजर आते हैं।

बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) और किंग कोहली (Virat Kohli) की जोड़ी हर किसी कोफेवरेट हैं। 11 दिसंबर को विराट और अनुष्का ने अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई। विरुष्का ने लंदन में रोमांटिक अंदाज में अपनी सालगिरह का जश्न मनाया।

दोनों ही ब्लैक आउटफिट में ट्वविनिंग करते हुए दिखे। सोशल मीडिया पर विराट-अनुष्का की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है, जिसे खुद इंस्टाग्राम अकाउंट पर विराट और अनुष्का ने शेयर की है।

‘Virushka’ ने लंदन में मनाई अपनी शादी की छठी सालगिरह

दरअसल, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) इन दिनों छुट्टियों पर है,जहां बीते दिन 11 दिसंबर को किंग कोहली ने अनुष्का (Anushka Sharma) के संग अपनी शादी की छठी सालगिरह मनाई। दोनों ही कपल्स ने एक दिन बाद अपनी तस्वीरों को शेयर किया। दोनों की तस्वीरें जैसे ही सोशल मीडिया पर शेयर की गई, वैसे ही उस पर कई व्यूज आए।

वायरल तस्वीरों में अनुष्का और विराट कैमरा को स्माइल करते हुए पोज देते हुए दिखे। वहीं, अनुष्का और विराट ने एनिवर्सरी सेलिब्रेशन के दौरान केक भी काटा। इस दौरान किंग कोहली मस्ती मजाक करने से पीछे नहीं हटे। उनकी तस्वीर देख फैंस एक बार फिर से उनके दीवाने हो गए हैं।

कोहली की पत्नी अनुष्का ने तस्वीर शेयर कर लिखा, ''प्यार, दोस्तों और परिवार से भरा दिन। ये इंस्टा पर पोस्ट करने में बहुत देर हो गई? 6+ साल मेरे न्यूमेरो यूनो के साथ। उन्होंने इसके साथ दिल वाला इमोजी भी शेयर किया है।''

यह भी पढ़ें: Ind Vs Nepal U-19: कौन हैं राज लिम्बानी, जिसने 7 विकेट लेकर मचाया हाहाकार; अब सेमीफाइनल में भारत का पहुंचना तय!

View this post on Instagram

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

View this post on Instagram

A post shared by Virat Kohli (@virat.kohli)