Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: 58 किलोमीटर की दूरी, साइकिल से नाप दी पूरी; क्या आप मिले हैं विराट कोहली के जबरा फैन से...

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के एक युवा फैन ने कानपुर के ग्रीन पार्क में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान अपने पसंदीदा खिलाड़ी को खेलते देखने के लिए साइकिल से 58 किलोमीटर की यात्रा की। 10वीं के छात्र ने उन्नाव से कानपुर पहुंचने के लिए 7 घंटे तक सफर किया। हालांकि युवा फैन की इच्छा पूरी नहीं हुई। भारत ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Fri, 27 Sep 2024 07:46 PM (IST)
Hero Image
58 किलोमीटर साइकिल चलाकर कानपुर पहुंचा विराट का फैन।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के फैन तो दुनिया भर में हैं, लेकिन कुछ ऐसे भी फैंस होते हैं जो दिवानगी की सारी हदें पार करते हुए विराट को देखना चाहते हैं। ऐसा ही कुछ दूसरे टेस्ट मैच में देखने को मिला। विराट कोहली को देखने के लिए एक 15 साल का फैन 58 किलोमीटर साइकिल चलाकर कानपुर पहुंचा तो सभी हैरान रह गए।

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का एक 15 साल का फैन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह फैन अपने पसंदीदा स्टार को बल्लेबाजी करते देखने की चाहत में साइकिल पर 58 किलोमीटर की यात्रा करके कानपुर पहुंचा। ग्रीन पार्क में कोहली को देखने के लिए यह युवा लड़का उन्नाव से कानपुर पहुंचा।

सुबह 4 बजे शुरू किया सफर

वायरल वीडियो में, युवा लड़के ने अपना नाम कार्तिकेय बताया और बताया कि कैसे उसने सुबह 4:00 बजे अपना सफर शुरू कर शुक्रवार, 27 सितंबर को सुबह 11:00 बजे ग्रीन पार्क स्टेडियम पहुंचा। यह पूछे जाने पर कि क्या उसके माता-पिता ने उसे आने से रोका था। इस पर कक्षा 10 वीं के छात्र ने बताया कि घर में सभी को इस बात की जानकारी है और साइकिल से सफर करने की अनुमति दी थी।

भारत ने पहले चुनी गेंदबाजी

हालांकि, कार्तिकेय की कोहली को बल्लेबाजी करते देखने की इच्छा पहले दिन पूरी नहीं हो सकी। क्योंकि भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बता दें कि भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया। ऐसे में लोकर ब्वॉय कुलदीप यादव प्लेइंग इलेवन का हिस्सा नहीं बन सके।

यह भी पढे़ं- India vs Bangladesh: Virat Kohli की सुरक्षा में बड़ी चूक! जबरा फैन ने पैर छूकर ही लिया दम

यह भी पढ़ें- India vs Bangladesh: बीच मैदान पर कोहली और जडेजा ने बुमराह का उड़ाया मजाक, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी