Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

विराट कोहली का नया घर देखा क्या? शानदार इंटीरियर, खूबसूरत लोकेशन, इतनी है कीमत

विराट कोहली का तीसरा घर बनकर तैयार हो गया है। कोहली ने अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अपने नए घर की झलक दिखाई है। कोहली का ये नया घर अलीबाग में बना है जिसमें बेहतरीन इंटीरियर है और इस बनाने में कोहली ने करोड़ों रुपये खत्म किए हैं। कोहली ने इसे अपना सपने का घर बताया है।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Tue, 09 Jul 2024 01:43 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली का नया घर बनाकर हो गया तैयार

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली ने हाल ही में अपना एक सपना पूरा किया। ये सपना था टी20 वर्ल्ड कप जीतने का। टीम इंडिया ने 29 जून को टी20 वर्ल्ड कप 2024 का खिताब जीता था। इसे अभी ज्यादा दिन नहीं हुए थे कि कोहली ने अपने एक और सपने के पूरा होने की बात बताई है। कोहली का सपनों का घर। कोहली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखकर बताया है कि उनका सपनों का घर बन गया है। इस वीडियो में कोहली ने कंस्ट्रक्शन टीम को बधाई दी है।

कोहली का ये नया घर अलीबाग में स्थित है। काफी दिनों से कोहली के इस घर को लेकर खबरें थीं। अब कोहली ने खुद बता दिया है कि उनका ये घर पूरा हो गया है। कोहली ने अपने एक्स हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें जिसमे इस आलीशान बंगले की झलक दिखाई है।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni के दोस्त ने अमेरिका में ठोका तूफानी शतक, लेकिन टीम को नहीं दिला सका जीत, आसमानी आफत ने बिगाड़ा काम

करोड़ों हैं कीमत

कोहली ने जो वीडियो पोस्ट किया है उसे देखकर पता चलता है कि इस आलीशन बंगले में एक स्वीमिंग पूल, बहुत बड़ा गार्डन, और कई सारी सुविधाएं हैं। कोहली ने बताया कि उनको इस घर में सबसे ज्यादा लीविंग स्पेस और फिर वहां से बाहर जाने वाला रास्ता काफी पसंद आया है। वीडियो में घर का इंटीरियर बेहद खूबसूरत नजर आ रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस घर की कीमत 30 करोड़ रुपये से ऊपर बताई जा रही है जिसमें तकरीबन 13 करोड़ रुपये की लागत घर बनाने में आई है जबकि 19-20 करोड़ के तकरीबन कोहली को यहां की जमीन मिली है। कोहली का ये बंगला आवास कंस्ट्रक्शन कंपनी ने बनाया है जो लगभग दो साल के भीतर तैयार हुआ है।

कोहली ने अपने एक्स हैंडल पर लिखा, "अलीबाग घर को बनाने का जो सफर रहा है वो शानदार रहा है। इसे बनकर तैयार होकर देखना काफी सुखद है। मेरे सपने के घर को हकीकत में बदलने के लिए आवास टीम का शुक्रिया। अपने प्यारे लोगों के साथ यहां पर समय बिताने के लिए इंतजार नहीं कर पा रहा हूं।"

— Virat Kohli (@imVkohli) July 9, 2024

मुंबई में भी है घर

कोहली का ये तीसरा घर है। इसके अलावा कोहली के पास मुंबई में एक और आलीशन घर है। वहीं गुरुग्राम में भी कोहली के पास बेहतरीन घर है। अब कोहली ने एक और घर बनाया है। हाल ही में ऐसी खबरें थी कि कोहली लंदन शिफ्ट होना चाहते हैं लेकिन इस वीडियो के सामने आने के बाद लगता है कि कोहली इसी आलीशन बंगले में रहने को तैयार हैं।

यह भी पढ़ें- माही ने बदल दी अश्विन की जिंदगी, 15 साल पहले जो कहा वो आज भी है आ रहा है काम, ऑफ स्पिनर ने किया बड़ा खुलासा