Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat vs Anushka: अनुष्का शर्मा ने विराट कोहली को किया आउट, तिलमिलाए किंग ने कहा- जा मैं नहीं खेलता

अनुष्का शर्मा ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें पति-पत्नी को गली क्रिकेट का आनंद लेते हुए देखा जा सकता है। इस मजेदार मैच में अनुष्का शर्मा ने कोहली को क्रिकेट नए नियम बताए। वहीं अनुष्का ने जब विराट कोहली को आउट किया तो किंग ने गुस्से में कहा- जा मैं नहीं खेलता। दरअसल दोनों एक विज्ञापन का शूट कर रहे थे।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Wed, 02 Oct 2024 07:35 PM (IST)
Hero Image
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने खेला गली क्रिकेट। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली और पत्नी अनुष्का शर्मा ने हाल में गली क्रिकेट का लुत्फ उठाया। इस दौरान अनुष्का शर्मा ने अपने रूल बनाए। इसका वीडियो अनुष्का शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर की है।

अनुष्का शर्मा ने बुधवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनके और विराट कोहली के बीच गली क्रिकेट मैच आयोजित किया गया। इस दौरान दोनों के मीठी नोकझोंक देखने को मिली। वीडियो में अनुष्का शर्मा को अपने नियम बनाते हुए देखा जा सकता है।

अनुष्का शर्मा ने बताए अपने नियम

वीडियो में दिखा कि अनुष्का का पहला नियम था कि 3 बार गेंद, बैट से मिस होने पर बल्लेबाज आउट होगा। लगातार 3 बार शरीर पर लगेगी तो भी खिलाड़ी आउट होगा। कोहली यह सुनकर थोड़ा गुस्से में आए तो अनुष्का ने कहा कि ऐसा रिएक्शन देने पर भी बल्लेबाज आउट होगा। जब विराट ने अनुष्का से गेंदबाजी करने को कहा तो अनुष्का ने आखिरी नियम गिनवाते हुए बताया कि बैट जिसका होगा, वही पहले बैटिंग करेगा।

तिलमिलाए विराट कोहली

वहीं, आखिर में अनुष्का ने कोहली को आउट करने का जश्न मनाया। इस पर कोहली तिलमिला गए और कहा कि यह क्या रूल हैं। अनुष्का ने उन्हें ठोका और कहा, 'आठवां रूल, जो गुस्सा होगा वह आउट हो जाएगा।'

कोहली फिर बल्ला जमीन पर मारते हुए चले गए। उन्होंने कहा, 'भाड़ में जाए गेम, हट्ट!' बता दें कि विराट कोहली को आखिरी बार बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज में खेलते हुए देखा गया था।

यह भी पढ़ें- ICC Test Rankings: विराट कोहली ने लंबी छलांग लगाकर टॉप-10 में की जोरदार वापसी, यशस्‍वी जायसवाल को भी मिला फायदा

यह भी पढे़ं- IND vs BAN: 58 किलोमीटर की दूरी, साइकिल से नाप दी पूरी; क्या आप मिले हैं विराट कोहली के जबरा फैन से...