Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: श्रीलंका सीरीज के बाद से कहां गायब हैं Virat Kohli, वायरल वीडियो से हुआ खुलासा

टी20 विश्‍व कप 2024 के बाद विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से संन्‍यास का एलान कर दिया था। इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते नजर आए थे। वनडे सीरीज में विराट कोहली का बल्‍ला नहीं चला था और उन्‍होंने तीन पारियों में 58 रन बनाए थे। अब भारतीय प्‍लेयर्स की बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से क्रिकेट में वापसी होगी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 07 Sep 2024 08:33 PM (IST)
Hero Image
लंदन में नजर आए विराट कोहली। इमेज- विराट कोहली एक्‍स

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। टी20 विश्‍व कप 2024 के बाद विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल से संन्‍यास का एलान कर दिया था। इसके बाद वह श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में खेलते नजर आए थे।

वनडे सीरीज में विराट कोहली का बल्‍ला नहीं चला था और उन्‍होंने तीन पारियों में 58 रन बनाए थे। इस सीरीज के बाद से भारतीय टीम आराम कर रही है। अब भारतीय प्‍लेयर्स की बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज से क्रिकेट में वापसी होगी।

तैयारी में जुटे भारतीय खिलाड़ी 

भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा समेत कई प्‍लेयर्स ने टेस्‍ट सीरीज की तैयारी भी शुरू कर दी है। कुछ प्‍लेयर्स दलीप ट्रॉफी 2024 खेल रहे हैं। इस बीच विराट कोहली कहां हैं, इसका किसी को कोई अंदाजा नहीं है। वह ना तो दलीप ट्रॉफी खेल रहे हैं और न ही उन्‍होंने अभी टेस्‍ट सीरीज की तैयारी शुरू की है।

लंदन में हैं विराट कोहली

इस बीच विराट कोहली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो से पता चल रहा है कि विराट कोहली इन दिनों कहां पर हैं। वायरल वीडियो से पता चल है कि विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ लंदन में हैं। इस वीडियो के साथ कैप्‍शन में लिखा गया है, हाल ही में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा को लंदन में देखा गया!

ये भी पढ़ें: 66 करोड़ रुपये का टैक्स भरकर Virat Kohli बने नंबर-1 भारतीय क्रिकेटर, कप्‍तान Rohit Sharma का नाम लिस्‍ट से गायब

— Virat Kohli Fan Club (@Trend_VKohli) September 7, 2024

19 सितंबर से शुरू होगी सीरीज

भारत और बांग्‍लादेश के बीच टेस्‍ट सीरीज की शुरुआत 19 सितंबर से होगी। पहला टेस्‍ट चेन्‍नई में खेला जाएगा। दूसरा टेस्‍ट 27 सितंबर से 1 अक्‍टूबर के बीच कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला जाएगा। इस सीरीज के लिए अभी भारतीय टीम की घोषणा नहीं हुई है।

ये भी पढ़ें: Kohli vs Root: जो रूट और विराट कोहली में कौन बेस्‍ट टेस्‍ट बैटर, एडम गिलक्रिस्ट ने दिया सटीक जवाब