Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

बीच मैदान Virat kohli संग ठुमके लगाते दिखे Jadeja, सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुआ भारतीय क्रिकेटर्स का डांस वीडियो

एशिया कप सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में भारत का मुकाबला श्रीलंका से हुआ। मैच से कोहली और रवींद्र जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। खासतौर से कोहली के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया है और अपने पसंदीदा खिलाड़ियों की तारीफ की है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Wed, 13 Sep 2023 07:18 PM (IST)
Hero Image
कोहली और रवींद्र जडेजा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli and Ravindra Jadeja dance Viral Video: एशिया कप सुपर 4 के दूसरे मुकाबले में भारत का मुकाबला श्रीलंका से हुआ। भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

रोहित शर्मा ने खेली तूफानी पारी-

कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma ने शुभमन गिल के साथ मिलकर टीम को अच्छी शुरुआत दिलाई। रोहित शर्मा ने 44 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। रोहित ने 48 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के के साथ 53 रन की पारी खेली। उन्होंने पहले विकेट के लिए शुभमन गिल के साथ 67 गेंदों में 80 रन जोड़े।

बड़ा कमाल नहीं कर सके कोहली-

हालांकि शुभमन गिल Shubman Gill कोई बड़ा कमाल नहीं कर सके। इसके बाद विराट कोहली भी जल्द पवेलियन लौट गए। श्रीलंकाई स्पिनर दुनिथ वेलालगे की जादुई फिरकी ने भारत के चार बल्लेबाजों को एक के बाद एक पवेलियन भेजा। 

ये भी पढ़ें:- Rohit Sharma ने कोलंबो में लगाई रिकॉर्ड्स की झडी, ODI Asia Cup में 10 बार ये कारनामा करने वाले पहले बल्लेबाज

कुलदीप यादव की फिरकी में फंसे श्रीलंकाई बल्लेबाज-

इस बीच भारतीय बल्लेबाजों ने 213 रन का स्कोर बनाया। लक्ष्य का पीछा करने उतरी श्रीलंकाई की शुरुआत कुछ खास नहीं रही। भारत की तरफ से सबसे ज्यादा स्पिनर कुलदीप यादव Kuldeep Yadav ने शानदार 4 विकेट लिए। ऐसे में मैच से कोहली Virat Kohli और रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

Are they preparing for after the Asia Cup Final? 😍#INDvSL #AsiaCup23 #SLvINDpic.twitter.com/5B2FuXttta— BatBallBanter 🏏 (@batballbanters) September 13, 2023

कोहली और जडेजा का वायरल वीडियो-

खासतौर से कोहली के फैंस को यह वीडियो काफी पसंद आ रहा है। दरअसल वीडियो में कोहली और जडेजा ठुमके लगाकर श्रीलंका के खिलाफ जीत का जश्न मनाते हुए नजर आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर फैंस ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया है और अपने पसंदीदा खिलाड़ी की जमकर तारीफ की है।