Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

India vs Bangladesh: बीच मैदान पर कोहली और जडेजा ने बुमराह का उड़ाया मजाक, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

भारत और बांग्लादेश के बीच इस समय कानपुर में दूसरा टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में बारिश बार-बार परेशान कर रही है। हालांकि अपनी मौज-मस्ती के लिए मशहूर विराट कोहली किसी तरह मनोरंजन के साधन निकाल ही लेते हैं। दूसरे सेशन का खेल जब शुरू होने वाला था तब कोहली ने जडेजा के साथ मिलकर जसप्रीत बुमराक का जमकर मजाक उड़ाया।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 27 Sep 2024 02:25 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली और रवींद्र जडेजा ने की जसप्रीत बुमराह की नकल

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम इस समय कानपुर के ग्रीनपार्क स्टेडियम में बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा टेस्ट मैच खेल रही है। इस मैच में बारिश ने अभी तक खलल डाला है। रात को हुई बारिश के कारण मैदान गीला था जिसके कारण मैच देरी से शुरू हुआ। दूसरा सेशन भी बारिश के कारण देरी से शुरू हुआ। इस बीच विराट कोहली और रवींद्र जडेजा भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह के मजे लेते हुए नजर आए।

पहला सेशन जैसे ही खत्म हुआ बारिश आ गई। कुछ देर तक बारिश जारी रही। दूसरा सेशन शुरू होने से कुछ देर पहला बारिश रुक गई, लेकिन मैदान गीला होने के कारण सेशन शुरू करने में देरी हुई। इसी दौरान कोहली और जडेजा ने बुमराह के सामने उनके मजे ले लिए।

यह भी पढ़ें- India vs Bangladesh: भारतीय फैंस ने बांग्लादेशी फैन से की धक्का मुक्की, छीना झंड़ा, अस्पताल में कराना पड़ा भर्ती

खूब की नकल

जब ग्राउंड स्टाफ मैदान सुखाने का काम कर रहा था तब भारतीय खिलाड़ी मैदान पर आ गए थे। दूसरा सेशन शुरू होने ही वाला था। तभी साथ में खड़े जडेजा और कोहली ने बुमराह के एक्शन को कॉपी किया और उन्हें चिढ़ाने लगे। विराट ने उनका एक्शन कॉपी किया फिर उनके चेहरे के हाव-भाव दिखाए। जडेजा ने भी बुमराह के रनअप की एक्टिंग की। इस दौरान बुमराह हंस रहे थे। वह सिर झुकाकर हंसते रहे। सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। जो भी ये वीडियो देखेगा वो हंसे बिना नहीं रह पाएगा।

पहले सेशन में नहीं मिला विकेट

बुमराह को मौजूदा समय के बेहतरीन गेंदबाजों में गिना जाता है। वह टीम को शुरुआती सफलताएं दिलाने में माहिर हैं। हालांकि, दूसरे टेस्ट मैच में वह इस काम में फेल रहे। पहले सेशन में बुमराह को एक भी विकेट नहीं मिला। आकाशदीप ने बांग्लादेश के दोनों ओपनरों को पवेलियन भेज भारत को सफलता दिलाई।

यह भी पढ़ें- India vs Bangladesh: Virat Kohli की सुरक्षा में बड़ी चूक! जबरा फैन ने पैर छूकर ही लिया दम