Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN: विराट कोहली और ऋषभ पंत ने बीच मैदान पर कुलदीप यादव को जमकर घसीटा, वायरल हो गया Video

चेन्नई में खेले जा रहे भारत और बांग्लादेश के बीच पहले टेस्ट मैच में विराट कोहली और ऋषभ पंत ने कुलदीप यादव के साथ कुछ ऐसा कर दिया जो उस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। कुलदीप को इस मैच में प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली है जबकि पंत और कोहली पहली पारी में बल्ले से बुरी तरह से फेल रहे।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Updated: Fri, 20 Sep 2024 02:13 PM (IST)
Hero Image
ऋषभ पंत और विराट कोहली ने ऋषभ पंत को घसीटा

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारत और बांग्लादेश के बीच चेन्नई में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। इस मैच में भारतीय टीम मजबूत स्थिति में दिख रही है। दूसरे दिन टीम की पहली पारी खत्म हुई। दूसरे दिन से पहले टीम के अभ्यास का एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में विराट कोहली, ऋषभ पंत और कुलदीप यादव हैं।

कुलदीप यादव को इस मैच में प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली है। इसे लेकर टीम मैनेजमेंट का काफी आलोचना भी हुई थी। हालांकि, कुलदीप बेंच पर बैठकर भी अपना योगदान दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: धोनी के किले में कोहली की गूंज, विराट को देख पागल हुए फैंस, बल्लेबाज ने यूं दिया जवाब, वायरल हो गया Video

पंत-कोहली ने क्या किया

दिन की शुरुआत से पहले टीम इंडिया प्रैक्टिस कर रही थी। इस दौरान कुलदीप एक्सरसाइज करने वाली इलास्टिक जैसी चीज को अपनी कमर में लपेटे हुए बैठे थे। इतने में उनके पीछे विराट कोहली वो बैंड पकड़कर कुलदीप को घसीटने लगे। कुलदीप के पास में ही खड़े पंत ने तुरंत कोहली का साथ दिया। पंत ने कुलदीप के पैर पकड़ लिए और हवा में उठाने की कोशिश करने लगे। कुछ देर बाद दोनों ने कुलदीप को छोड़ दिया। हालांकि ये सब मजाक-मस्ती में हो रहा था लेकिन इसमें कुलदीप को गंभीर चोट लग सकती थी।

पंत-कोहली फेल

जहां तक मैच की बात है तो पहली पारी में न कोहली का बल्ला चला और न ही पंत का। कोहली पहले ही दिन छह रन बनाकर आउट हो गए थे। पंत ने यशस्वी जायसवाल के साथ मिलकर अर्धशतकीय साझेदारी की। पंत अच्छी शुरुआत को बड़ी पारी में तब्दील नहीं कर पाए और 52 गेंदों पर 39 रन बनाकर आउट हो गए। पंत ने एक लूज शॉट खेला जिसका खामियाजा उन्हें अपना विकेट गंवाकर भुगतना पड़ा।

यह भी पढ़ें- IND vs BAN: जसप्रीत बुमराह का विकेट लेते ही Hasan Mahmud ने रचा इतिहास, ऐसा करने वाले बने पहले बांग्लादेशी गेंदबाज