Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG: इंदौर में Kohli-Rohit मचाएंगे कोहराम, जय और वीरू की जोड़ी से थर-थर कांप रहा अफगानिस्तान; नेट्स में दिखा विकराल रूप- VIDEO

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली और रोहित शर्मा एकसाथ नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोहली के बल्ले से एक के बाद एक दमदार शॉट निकल रहे हैं। वहीं रोहित भी गेंद को मैदान के बाहर पहुंचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित शर्मा को इंदौर का होल्कर स्टेडियम खूब रास आता है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sun, 14 Jan 2024 05:11 PM (IST)
Hero Image
IND vs AFG: रोहित और कोहली ने नेट्स प्रैक्टिस में लगाए दमदार शॉट्स। फोटो क्रेडिट - बीसीसीआई एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली (Virat Kohli) 14 महीने बाद टी-20 के फॉर्मेट में रंग जमाने को बेताब हैं। किंग कोहली इन दिनों जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं और उनके बल्ले से रनों की जमकर बरसात हो रही है। अफगानिस्तान के खिलाफ दूसरे टी-20 में भी कोहली एक और 'विराट' पारी खेलने का मन बना रहे हैं।

सिर्फ विराट ही नहीं, बल्कि पिछले मैच में डक पर आउट हुए रोहित शर्मा (Rohit Sharma) भी इंदौर में अफगानी गेंदबाजों की लंका लगाने के फुल मूड़ में हैं। बीसीसीआई ने इसका सबूत अपने एक्स अकाउंट पर एक वीडियो के जरिए शेयर किया है।

जय-वीरू की जोड़ी धमाल मचाने को तैयार

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में विराट कोहली और रोहित शर्मा एकसाथ नेट्स में प्रैक्टिस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। कोहली के बल्ले से एक के बाद एक दमदार शॉट निकल रहे हैं। वहीं, रोहित भी गेंद को मैदान के बाहर पहुंचाते हुए दिखाई दे रहे हैं। रोहित कुछ शॉट्स आगे बढ़कर खेलते हुए भी दिख रहे हैं। वहीं, किंग कोहली स्वीप शॉट पर भी गेंद को दूर मारते हुए नजर आ रहे हैं।

— BCCI (@BCCI) January 14, 2024

हिटमैन को पसंद है इंदौर का मैदान

रोहित शर्मा को इंदौर का होल्कर स्टेडियम खूब रास आता है। इस मैदान पर रोहित टी-20 इंटरनेशनल में शतक भी जमा चुके हैं। साल 2017 में श्रीलंका के खिलाफ खेलते हुए हिटमैन ने 118 रन की यादगार पारी खेली थी। होल्कर स्टेडियम की बाउंड्री काफी छोटी हैं, जिसके चलता इस मैदान पर जमकर चौके-छक्कों की बारिश देखने को मिलती है।

यह भी पढ़ेंNZ vs PAK: दूसरे टी-20 में भी गरजा Babar Azam का बल्ला, खास मामले में Kohli-Rohit को छोड़ा पीछे; नाम जुड़ी एक और बड़ी उपलब्धि

पहले टी-20 में टीम इंडिया ने मारी थी बाजी

भारतीय टीम ने पहले टी-20 मुकाबले में अफगानिस्तान को 6 विकेट से हार का स्वाद चखाया था। पहले बल्लेबाजी करते हुए अफगानिस्तान ने 20 ओवर में 5 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 158 रन लगाए थे। इसके जवाब में टीम इंडिया ने 4 विकेट खोकर 159 रन के लक्ष्य को 17.3 ओवर में ही हासिल कर लिया था। टीम की ओर से शिवम दुबे ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 40 गेंदों पर 60 रन की तेज तर्रार पारी खेली थी।