Move to Jagran APP

Team India Victory Parade: रोहित-विराट ने लूटी महफिल, बस के बीचों-बीच जो किया उसने जीता दिल, फैंस की खुशी हुई दोगुनी

विराट कोहली और रोहित शर्मा ने टी20 वर्ल्ड कप-2024 के बाद टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह दिया। ये दोनों टीम इंडिया की विक्टी परेड में फैंस की नजरों में थे। ओपन बस में इन दोनों ने फैंस का जमकर मनोरंजन किया। इस विक्ट्री परेड के दौरान इन दोनों ने ऐसा कुछ कर दिया की फैंस का खुशी दोगुनी हो गई।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Thu, 04 Jul 2024 09:08 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 09:08 PM (IST)
विराट कोहली और रोहित शर्मा ने फैंस को दी दोगुनी खुशी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज में विश्व विजेता बनकर भारत लौटी टीम इंडिया का देश ने जमकर स्वागत किया है। पूरे देश ने दिल खोलकर इस टीम को दुआएं दी हैं। आज सुबह दिल्ली पहुंचने के बाद पीएम नरेंद्र मोदी से मिलकर भारतीय टीम ने मुंबई के लिए उड़न भरी जहां उसे खुली बस में विक्ट्री परेड में हिस्सा लेना था। इस बस पर रोहित-विराट ने जो किया उसने फैंस को झूमने पर मजबूर कर दिया।

विराट और रोहित की जोड़ी को देख फैंस की खुशी दोगुनी हो गई और फिर इन दोनों ने फैंस को एक काम कर और ज्यादा खुश कर दिया। मुंबई में टीम इंडिया एयरपोर्ट से नरीमन प्वाइंट पर बस में पुहंची और यहां आकर टीम ने बस बदली। यहां से वानखेड़े स्टेडियम तक टीम इंडिया ओपन बस में दर्शकों का अभिवादन स्वीकार करते हुए गई।

यह भी पढ़ें- 1983, 2007 और 2024 वर्ल्ड कप के जश्न में बस एक चीज है सबसे कॉमन, भारतीय टीम का ये संयोग शायद ही आप जानते होंगे

रोहित-विराट ने लहराई ट्रॉफी

टीम इंडिया नरिमन प्वाइंट, मरीन ड्राइव से होते हुए वानखड़े स्टेडियम पहुंची। इस दौरान फैंस का जनसैलाब मुंबई की सड़कों पर देखने को मिला। दर्शकों का इतना हुजूम था कि टीम इंडिया के खिलाड़ी खुद हैरान रह गए थे। खिलाड़ी कभी बस के आगे कर तो कभी साइड में जाकर फैंस की तरफ हाथ हिला रहे थे और जमकर झूम रहे थे। फिर आया वो पल जिसने फैंस की खुसी को दोगुना कर दिया।

विराट कोहली वर्ल्ड कप की ट्रॉफी लिए हुए थे। उन्होंने फिर रोहित को बुलाया और उनके कंधों पर हाथ रखकर कुछ कहा। फिर दोनों ने एक साथ मिलकर वर्ल्ड कप की ट्रॉफी फैंस के सामने लहराई। फैंस ये देखकर और जोर-जोर से चिल्लाने लगे।

दोनों हुए रिटायर

रोहित और विराट के लिए ये पल खास हैं। साउथ अफ्रीका को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में हराने के बाद भारतीय टीम ने फैंस को झूमने का वो मौका दिया जिसका इंतजार 17 सालों से था। लेकिन इसके बाद आई उदासी। इस मैच में 76 रनों की पारी खेल प्लेयर ऑफ द मैच बने विराट कोहली ने अवॉर्ड लेते हुए कहा कि वह टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले रहे हैं। इस मैच के बाद हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में रोहित ने भी इस बात का एलान कर दिया कि वह भी टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें- PM Narendra Modi ने टी20 वर्ल्ड कप ट्रॉफी को क्यों नहीं लगाया हाथ? जानिए वजह


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.