Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

VIDEO: कैच लेने के बाद विराट कोहली ने किया रियान पराग का सिग्नेचर स्टेप, बिहू डांस कर लूटी महफिल

भारत और श्रीलंका के बीच दूसरे वनडे मैच के दौरान विराट कोहली को बिहू डांस करते हुए देखा गया। सदीरा समरविक्रमा का कैच लेने के बाद वह ऐसा जश्न मनाते देखी। बिहू डांस रियान पराग का सिग्नेचर स्टेप है। विराट ने डांस करते हुए डग आउट में बैठ रियान पराग की तरफ इशारा किया। विराट कोहली के डांस करने का वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Sun, 04 Aug 2024 06:37 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने किया रियान पराग वाला बिहू डांस।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। श्रीलंका दौरे पर गई भारतीय टीम रविवार को वनडे सीरीज के दूसरे मैच में भिड़ी। इस मैच के दौरान स्टार बल्लेबाज विराट कोहली कैच पकड़ने के बाद एक खास डांस करते हुए नजर आए। कोहली ने रियान पराग को कॉपी करते हुए उनका सिग्रेचर डांस स्टेप किया।

यह खास नजारा श्रीलंकाई पारी के दौरान देखने को मिला। 27वें ओवर में अक्षर पटेल के ओवर में सदीरा समरविक्रमा शॉट खेलने गए और गेंद बल्ले का एज लेकर कवर की तरफ चली गई। कवर पर खड़े विराट कोहली ने बिना किसी गलती के कैच लपका। कैच पकड़ने के बाद कोहली बिहू डांस किया।

कोहली ने किया रियान पराग की तरफ इशारा

इस दौरान विराट कोहली का इशारा डगआउट की तरफ था, जहां रियान पराग बैठे हुए थे। अब विराट का डांस करने का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। रियान पराग को पहली बार भारत के वनडे टीम में जगह मिली है, हालांकि अभी उन्हें डेब्यू करने का मौका नहीं मिल सका है।

— Virat Kohli Fan Club (@Trend_VKohli) August 4, 2024

असम का लोक नृत्य है बिहू

रियान पराग को कई मौको पर बिहू डांस करते हुए देखा गया है। बिहू असम राज्य का लोक नृत्य है जो बिहु त्योहार से संबंधित है। रियान पराग असम से आते हैं। इस वजह से उन्होंने इसे अपना सग्नेचर स्टेप बना लिया है।

यह भी पढे़ं- Dhoni-Kohli: विराट कोहली से जब मिलते हैं एमएस धोनी तो क्या होती है बात? माही ने खुद बताया

श्रीलंका ने बनाया 240 रन

मैच की बात करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। श्रीलंका ने निर्धारित 50 ओवर में 240 रन बनाए। अविष्का फर्नांडो ने 40 तो कमिंदु मेंडिस ने भी 40 रन का योग दिया। भारत की तरफ से वॉशिंगटन सुंदर ने तीन विकेट चटकाए। कुलदीप को दो विकेट मिला।

यह भी पढ़ें- SL vs IND: 'एक रन बचा हो और ना जीत पाओ तो बुरा लगता है,' मैच टाई होने के बाद रोहित शर्मा का फूटा गुस्सा