Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Ban: विराट के शॉट से टूटा चेपॉक स्टेडियम का शीशा, VIDEO देखकर आप भी कहेंगे 'किंग कोहली' जैसा कोई नहीं

Virat Kohli Breaks Chepauk Wall बांग्लादेश टेस्ट से पहले प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने एक ऐसा शानदार शॉट खेला जिसे देख मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी हैरान रह गए। विराट कोहली के बल्ले से निकली गेंद स्टेडियम की दीवार (शीशे) से जा टकराई और दीवार में छेद हो गया। इस शानदार लम्हें का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

By Piyush Kumar Edited By: Piyush Kumar Updated: Tue, 17 Sep 2024 05:55 AM (IST)
Hero Image
Ind vs Ban: विराट कोहली ने प्रैक्टिस के दौरान चेपॉक स्टेडियम में लगे शीशे को तोड़ दिया।(फोटो सोर्स: बीसीसीआई)

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बांग्‍लादेश के खिलाफ टेस्‍ट सीरीजन (IND vs BAN) की तैयारी में जुटी भारतीय टीम में सोमवार को जमकर पसीना बहाया। 19 सितंबर से बांग्लादेश के खिलाफ शुरू होने वाले पहले टेस्ट की तैयारी के लिए टीम इंडिया के नेट पर अभ्यास किया। स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने भी नेट्स पर जमकर पसीना बहाया। आठ महीने के बाद वो टेस्ट मैच खेलने वाले हैं।

विराट ने तोड़ा चेपॉक स्टेडियम में लगा शीशा

प्रैक्टिस के दौरान विराट कोहली ने एक ऐसा शानदार शॉट खेला जिसे देख मैदान पर मौजूद सभी खिलाड़ी हैरान रह गए। विराट कोहली के बल्ले से निकली गेंद स्टेडियम की दीवार (शीशे) से जा टकराई और दीवार में छेद हो गया। इस शानदार लम्हें का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

— Johns. (@CricCrazyJohns) September 15, 2024

यूजर्स ने किए दिलचस्प कमेंट्स

वीडियो पर कई यूजर्स ने कमेंट्स किए हैं। एक यूजर ने लिखा, विराट कोहली फिर से ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हैं। वहीं, एक यूजर ने लिखा किंग कोहली इज बैक इन वाइट ड्रेस।

बांदग्लादेश के खिलाफ भारतीय टीम

रोहित शर्मा (कप्तान), यशस्वी जयसवाल, शुभमन गिल, विराट कोहली, केएल राहुल, सरफराज खान, ऋषभ पंत (विकेटकीपर), ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), रविचंद्रन अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मोहम्मद। सिराज, आकाश दीप, जसप्रीत बुमराह, यश दयाल।

यह भी पढ़ें: IND vs BAN: बैटिंग-बॉलिंग के बाद अब फील्डिंग दुरुस्‍त करने में जुटी भारतीय टीम, कोच टी दिलीप ने करा दी कड़ी मेहनत