Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG: फुल पैसा वसूल! पहले ऐतिहासिक जीत और फिर मोये-मोये पर Virat Kohli का मजेदार डांस, सोशल मीडिया पर वायरल ये मजेदार वीडियो

चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान (Ind vs AFG 3rd T20I) के बीच रोमांचक मुकाबले में दो सुपर ओवर शुरू होते ही रोमांच और ज्यादा बढ़ गया। भारत ने दूसरे सुपर ओवर में रवि बिश्नोई की फिरकी के दम पर दो विकेट अपने नाम किए। सुपर-ओवर के बाद डीजे ने मोये-मोये गाना चलाया जिस पर विराट कोहली ने डांस किया।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 18 Jan 2024 07:59 PM (IST)
Hero Image
मोये-मोये गाने पर विराट कोहली ने डांस किया। फोटो- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Virat Kohli moye moye dance: चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत और अफगानिस्तान IND vs AFG के बीच रोमांचक मुकाबले में दो सुपर ओवर शुरू होते ही रोमांच और ज्यादा बढ़ गया। भारत ने दूसरे सुपर ओवर में रवि बिश्नोई की फिरकी के दम पर दो विकेट अपने नाम किए।

कोहली ने किया डांस 

सुपर-ओवर के बाद डीजे ने मोये-मोये गाना चलाया, जिस पर विराट कोहली Virat Kohli ने डांस किया। कोहली का डांस सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। साथ ही कोहली के डांस से स्टेडियम में मौजूद फैंस की खुशी देखते ही बन रही थी।

मैच का हाल

मैच की बात करें तो भारत और अफगानिस्तान Ind vs Afg दोनों ने 20 ओवर में 212 स्कोर बनाया, जिससे मैच सुपर ओवर में चला गया। विराट कोहली इस मैच में डक आउट होकर पवेलियन लौट गए। कप्तान रोहित शर्मा ने इस मैच में तूफानी पारी खेली और बल्ले से गदर मचाया।

DJ played 'Moye Moye' during the Super Over and Virat Kohli did the Moye Moye dance 🇮🇳🔥

No Virat Kohli Fan will scroll down without liking this ❤️#INDvsAFG | #INDvAFG | #ViratKohli

pic.twitter.com/05yL0ZlFuA— B A B A R (FanBoy) (@BA56King_) January 17, 2024

ये भी पढ़ें: Ind vs AFG: Team India ने T20I में जमाई अपनी बादशाहत, अफगानिस्तान को सीरीज में किया क्लीन स्वीप, पाक टीम का बड़ा रिकॉर्ड किया अपने नाम

रोहित की तूफानी पारी

रोहित Rohit Sharma अब टी20 में सबसे ज्यादा शतक बनाने वाले बल्लेबाज बन गए हैं। उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ अपने टी20 करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और पांचवां शतक जड़ा। रोहित ने 121 रन की पारी खेली और रिंकू के साथ मिलकर पांचवें विकेट के लिए 190 रन की पार्टनरशिप की, जो किसी भी विकेट के लिए भारत की ओर से टी20 में सबसे बड़ी है। 

ये भी पढ़ें: IND vs AFG: अफगानिस्तान के खिलाफ जीत दर्ज कर कप्तान Rohit Sharma के नाम जुड़ी खास उपलब्धि, MS Dhoni का बड़ा रिकॉर्ड हुआ चकनाचूर