Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AUS: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मैच से पहले कोहली ने की गेंदबाजी की प्रैक्टिस, 30 मिनट तक जमकर बहाया पसीना

IND vs AUS ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज के पहले टी20 मैच से पहले विराट कोहली को गेंदबाजी करते देखा गया। मैच से पहले कोहली ने लगभग 30 मिनट तक नेट्स पर गेंदबाजी की प्रैक्टिस की।

By Sameer ThakurEdited By: Updated: Tue, 20 Sep 2022 11:01 AM (IST)
Hero Image
IND vs AUS: विराट कोहली ने 30 मिनट तक की गेंदबाजी प्रैक्टिस (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। जब भी फिटनेस की बात आती है विराट कोहली का नाम सबसे ऊपर होता है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 मैचों की टी20 सीरीज शुरू होने को है इससे पहले नेट्स पर विराट का एक नया अवतार सामने आया। एशिया कप में शानदार प्रदर्शन कर लंबे वक्त बाद अपना फॉर्म पाने वाले कोहली ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मोहाली में खेले जाने वाले टी20 मैच से पहले गेंदबाजी में भी जमकर पसीना बहाया। कोहली ने पहले बल्लेबाजी में जमकर पसीना बहाया फिर उन्होंने गेंदबाजी का भी अभ्यास किया। कोहली ने एशिया कप में हांगकांग के खिलाफ गेंदबाजी में अपने हाथ आजमाए थे।

30 मिनट तक की नेट्स में गेंदबाजी

बहुत कम ऐसे मौके होते है जब विराट के हाथ में बल्ले की जगह गेंद हो लेकिन मोहाली के मैदान पर अभ्यास के दौरान विराट कोहली ने करीब 30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया। कोहली को देखकर लग रहा है कि टी20 क्रिकेट में उन्हें गेंदबाजी करने से भी कोई परहेज नहीं है।

एशिया कप में की थी कोहली ने गेंदबाजी

एशिया कप की बात करें तो विराट कोहली ने लंबे वक्त बाद गेंदबाजी की थी। उन्होंने एशिया कप के ग्रुप ए के दूसरे मुकाबले में हांगकांग के खिलाफ गेंदबाजी की थी। विराट ने इस मैच में 44 गेंदों पर 59 रनों की नाबाद पारी खेली थी। बल्लेबाजी के अलावा कोहली ने इस मैच में गेंदबाजी में हाथ आजमाए थे। कोहली ने 1 ओवर की गेंदबाजी में 6 रन दिए। विराट ने 6 साल बाद इस मैच में गेंदबाजी की थी। इससे पहले कोहली ने 2016 में वेस्टइंडीज के खिलाफ गेंदबाजी की थी। उस मैच में कोहली ने 1.4 ओवर की गेंदबाजी की और 15 रन देकर 1 विकेट भी लिया था।

लगता है टी20 क्रिकेट में कोहली गेंदबाजी में भी हाथ आजमाने के बारे में सोच रहे हैं यही कारण है कि उन्होंने 30 मिनट तक गेंदबाजी का अभ्यास किया।