Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN 2nd Test: कड़ी सुरक्षा के बीच कानपुर पहुंचे भारतीय खिलाड़ी, बांग्‍लादेश का क्‍लीन स्‍वीप करने को बेताब मेजबान टीम

बांग्‍लादेश टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। सीरीज के पहले टेस्‍ट को भारतीय टीम ने 280 रन से जीता था। अब दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीनपार्क में खेला जाएगा। इसके लिए टीम के कुछ खिलाड़ी कानपुर पहुंच चुके हैं। हेड कोच गौतम गंभीर के अलावा विराट कोहली और ऋषभ पंत मंगलवार को कानपुर पहुंचे।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Tue, 24 Sep 2024 03:51 PM (IST)
Hero Image
कानपुर पहुंचे विराट कोहली, पंत और गंभीर।

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम इन दिनों भारत के दौरे पर है। दोनों टीमों के बीच 2 टेस्‍ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है। चेन्‍नई में खेले गए सीरीज के पहले टेस्‍ट को भारतीय टीम ने 280 रन से जीता था।

अब दूसरा मुकाबला कानपुर के ग्रीनपार्क में खेला जाएगा। इसके लिए टीम के कुछ खिलाड़ी कानपुर पहुंच चुके हैं। हेड कोच गौतम गंभीर के अलावा पूर्व कप्‍तान विराट कोहली और विकेटकीपर बल्‍लेबाज ऋषभ पंत मंगलवार को कानपुर पहुंचे।

दिल्‍ली चले गए थे प्‍लेयर 

चेन्‍नई टेस्‍ट 4 दिन में ही समाप्‍त हो गया था। ऐसे में विराट कोहली, ऋषभ पंत और कोच गौतम गंभीर दिल्‍ली के लिए रवाना हो गए थे। अब ये भारतीय प्‍लेयर दिल्‍ली से सीधे कानपुर पहुंचे। कड़ी सुरक्षा के बीच तीनों को कानपुर एयरपोर्ट से बाहर निकाला गया और होटल ले जाया गया। जल्‍द ही पूरी भारतीय टीम भी कानपुर पहुंचेगी।

कुछ ही देर में पहुंचेंगे कप्‍तान  

यूपीसीए के मीडिया मैनेजर मोहम्‍मद फहीम ने बताया कि 27 सितंबर से होने वाले टेस्ट के लिये खिलाड़ी अलग-अलग चरणों में आ रहे हैं। जिसमें कोच गौतम गंभीर, विराट कोहली और पंत इंडिगो फ्लाइट से सबसे पहले एयरपोर्ट पर उतरे। इसके बाद रोहित शर्मा, केएल राहुल, शुभमन गिल और अभिषेक नायर मुंबई से आने वाली फ्लाइट से शहर पहुंचेंगे। टीम इंडिया के शेष खिलाड़ी और बांग्लादेश टीम के खिलाड़ी एक साथ आयेंगे।

ये भी पढ़ें: Test Match Special: 20 साल के लंबे इंतजार के बाद भारत को नसीब हुई थी पहली जीत, 5 प्‍वाइंट में देखें टीम इंडिया का टेस्‍ट सफर

— Virat Kohli Fan Club (@Trend_VKohli) September 24, 2024

27 सितंबर से शुरू होगा मुकाबला

भारत और बांग्‍लादेश के बीच दूसरे टेस्‍ट की शुरुआत 27 सितंबर से होगी। भारतीय टीम की कोशिश इस मुकाबले को जीतकर क्‍लीन स्‍वीप करने पर होगी। दूसरी ओर बांग्‍लादेश टीम को भारत के खिलाफ टेस्‍ट में पहली जीत की तलाश है। बांग्‍लादेश क्रिकेट टीम ने अब तक टेस्‍ट में भारत को नहीं हराया है।

ये भी पढ़ें: BGT 2024: टीम इंडिया को ऑस्‍ट्रेलिया में भारी न पड़ जाए अपनी बड़ी कमजोरी, रोहित-गंभीर ने नहीं ढूंढ़ा समाधान तो हैट्रिक का सपना होगा चूर-चूर!