Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs AFG: दुश्मनी का हुआ डी एंड! Virat Kohli ने लगाया Naveen Ul Haq को गले, आपका दिन बना देगा यह VIDEO

आईपीएल 2023 में शुरू हुई नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच दुश्मनी का डी एंड हो गया। भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में नवीन ने विराट कोहली से बातचीत की जिसके बाद किंग कोहली ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज को गले से लगा लिया। सोशल मीडिया पर कोहली-नवीन का यह दिल छू लेने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Thu, 12 Oct 2023 05:00 AM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने नवीन उल हक को गले लगाया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीVirat Kohli Hugs Naveen Ul Haq: आईपीएल 2023 में शुरू हुई नवीन उल हक और विराट कोहली के बीच दुश्मनी का डी एंड हो गया। भारत और अफगानिस्तान के बीच खेले गए मुकाबले में नवीन ने विराट कोहली से बातचीत की, जिसके बाद किंग कोहली ने अफगानिस्तान के तेज गेंदबाज को गले से लगा लिया। सोशल मीडिया पर कोहली-नवीन का यह दिल छू लेने वाला वीडियो जमकर वायरल हो रहा है।

कोहली-नवीन के बीच दुश्मनी खत्म

दरअसल, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में नवीन उल हक अपना ओवर पूरा करने के बाद विराट कोहली के पास आते हैं। नवीन हंसते हुए विराट से कुछ कहते हुए नजर आते हैं, जिसके बाद कोहली के चेहरे पर भी मुस्कान पर आ जाती है। कोहली और नवीन इसके बाद एक-दूसरे से हाथ मिलाते हैं और दोनों गले मिलते हुए आईपीएल से चली आ रही दुश्मनी को खत्म कर देते हैं।

कोहली-कोहली नाम के लगे नारे

इससे पहले, नवीन उल हक जब बल्लेबाजी करने मैदान पर उतरे, तो फैन्स ने कोहली-कोहली नाम के जमकर नारे लगाए। दरअसल, 49वें ओवर की पहली गेंद पर राशिद खान पवेलियन लौटे। इसके बाद बल्ला थामकर नवीन उल हक अगले बल्लेबाज के रूप में मैदान पर उतरे। नवीन के ग्राउंड में प्रवेश करते ही पूरे स्टेडियम में कोहली-कोहली नाम के नारे लगने लगे। नवीन जब बल्लेबाजी भी कर रहे थे कि तब भी फैन्स कोहली-कोहली चिल्ला रहे थे।

यह भी पढ़ेंIND vs AFG: शतक जड़कर Rohit Sharma ने वर्ल्ड कप में भारत के लिए किया यह बड़ा कमाल, बने पहले भारतीय बल्लेबाज

आईपीएल में हुई थी लड़ाई

विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच आईपीएल 2023 में जमकर कहासुनी हुई थी। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान नवीन और कोहली एक-दूसरे से बीच मैदान पर भिड़ गए थे। सिर्फ इतना ही नहीं, बल्कि मैच के बाद हाथ मिलाते वक्त भी नवीन और कोहली उलझते हुए नजर आए थे। इसी मुकाबले में विराट लखनऊ के मेंटोर गौतम गंभीर से भी भिड़ गए थे।