Move to Jagran APP

पीएम मोदी से मुलाकात से पहले Virat Kohli ने इन लोगों के साथ की 'स्पेशल मीटिंग', होटल के कमरे में हुई मुलाकात,फोटो वायरल

भारतीय क्रिकेट टीम विश्व चैंपियन बनने के बाद भारत लौट आई है और देश लौटने के बाद टीम इंडिया ने आज सुबह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस मुलाकात के बाद टीम को मुंबई के लिए रवाना होना था। लेकिन पीएम मोदी से मिलने से पहले विराट कोहली ने अपने होटल के कमरे में कुछ लोगों से खास मुलाकात की।

By Abhishek Upadhyay Edited By: Abhishek Upadhyay Published: Thu, 04 Jul 2024 05:49 PM (IST)Updated: Thu, 04 Jul 2024 05:49 PM (IST)
विराट कोहली ने फाइनल में खेली थी शानदार पारी

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम विश्व चैंपियन बनने के बाद भारत आ गई है। बारबाडोस के तूफान में कुछ दिन फंसने के बाद टीम इंडिया ने कल वहां से खास प्लेन में उड़ान भरी और फिर आज सुबह यानी चार जुलाई को भारत में कदम रखा। टीम इंडिया भारत में क्या-क्या करेगी ये कार्यक्रम पहले से सेट है। टीम इंडिया को सुबह सबसे पहले पीएम नरेंद्र मोदी से मिलना था, लेकिन इससे पहले विराट कोहली ने कुछ लोगों से अपने होटल के कमरे में खास मुलाकात की।

भारतीय टीम दिल्ली उतरी और इसके बाद उसका पीएम से मिलना तय था। इसके बाद दिल्ली से टीम इंडिया मुंबई के लिए रवाना होनी थी जहां ओपन बस परेड में उसे हिस्सा लेना तय था और फिर वानखेड़े स्टेडियम में उसका स्वागत समारोह है।

यह भी पढ़ें-T20 World Cup: पीएम की गोद में अंगद बुमराह, जसप्रीत के बेटे के साथ मोदी की मनमोहक तस्वीर वायरल

विराट से कौन मिला?

दिल्ली आने के बाद टीम इंडिया होटल आईटीसी मोर्या में रुकी थी। और इसी होटल में विराट कोहली ने अपने कमरे में कुछ खास लोगों से मुलाकात की। ये खास मुलाकात कोहली ने अपने परिवार वालों से की। कोहली के भाई और बहन उनसे मिलने होटल पहुंचे थे। कोहली के भाई विकास और भावना,विराट से मिलने उनके होटल के कमरे में पहुंचे थे। इस दौरान कोहली के भांजे-भांजी और भतीजे भी मौजूद थे। कोहली की बहन भावना ने इस मुलाकात की कुछ फोटो पोस्ट की हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

कोहली ने लिया संन्यास

विराट कोहली ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए फाइनल मैच में 76 रनों की पारी खेली। इस पारी के लिए उन्हें प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। लेकिन इसके बाद कोहली ने बड़ा फैसला लिया और टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का एलान कर दिया। यानी कोहली अब भारत के लिए टी20 नहीं खेलेंगे।

यह भी पढ़ें- MS Dhoni Sakshi Marriage Anniversary: एमएस धोनी हैं सादगी की मिसाल, एनिवर्सरी पर फिर दिखी झलक, साधारण अंदाज में पत्नी के साथ काटा केक


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.