Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs PAK: महामुकाबले से पहले 'क्रिकेट के भगवान' से मिले Virat Kohli, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीरें

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के साथ खास मुलाकात की। सोशल मीडिया पर सचिन और कोहली की काफी तस्वीरें वायरल हो रही हैं जिसमें विराट मास्टर ब्लास्टर से गले मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि सचिन को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sat, 14 Oct 2023 07:28 PM (IST)
Hero Image
IND vs PAK: विराट कोहली से सचिन तेंदुलकर ने खास मुलाकात की।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में पाकिस्तान के खिलाफ महामुकाबले से पहले विराट कोहली ने सचिन तेंदुलकर के साथ खास मुलाकात की। सोशल मीडिया पर सचिन और कोहली की काफी तस्वीरें वायरल हो रही हैं, जिसमें विराट मास्टर ब्लास्टर से गले मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं। बता दें कि सचिन को आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है।

सचिन से कोहली की खास मुलाकात

पाकिस्तान के खिलाफ अहमदाबाद में होने वाले बडे़ मैच से पहले किंग कोहली ने सचिन तेंदुलकर संग मुलाकात की। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों में कोहली सचिन के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं , एक फोटो में विराट क्रिकेट के भगवान से गले मिलते हुए भी नजर आ रहे हैं। सचिन-विराट की इस खास मुलाकात पर फैन्स ने भी कई तरह के रिएक्शन दिए हैं।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) October 14, 2023

सचिन को मिली है बड़ी जिम्मेदारी

सचिन तेंदुलकर को आईसीसी ने भारत की धरती पर 12 साल बाद खेले जा रहे 50 ओवर के विश्व कप का ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर नियुक्त किया है। सचिन इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेले गए टूर्नामेंट के ओपनिंग मैच से पहले आईसीसी विश्व कप ट्रॉफी को लेकर भी मैदान पर पहुंचे थे। बता दें कि भारत की धरती पर आखिरी बार खेले गए वर्ल्ड कप को टीम इंडिया ने अपने नाम किया था और सचिन तेंदुलकर भी उस टीम का हिस्सा रहे थे।

यह भी पढ़ेंIND vs PAK: 36 रन पर गिरे 8 विकेट, अहमदाबाद में भारतीय बॉलर्स ने मचाया हाहाकार, PAK वर्ल्ड कप में शर्मसार

शानदार फॉर्म में किंग कोहली

विराट कोहली का बल्ला अब तक आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में जमकर बोला है। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ किंग कोहली ने दबाव से भरे मुकाबले में 85 रन की लाजवाब पारी खेली थी। वहीं, अफगानिस्तान के खिलाफ भी विराट का बल्ला जमकर बोला था और उन्होंने 55 रन की नाबाद पारी खेली थी।