Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs BAN मैच के बीच Asia Cup Final की तैयारी में जुटे Virat Kohli, हाथ में बल्ला थामे जीत लिया फैंस का दिल

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर अपनी बल्लेबाजी और फनी अंदाज में फैंस का दिल जीत लेते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे एशिया कप के सुपर-4 मैच में भी किंग कोहली ने वाटर ब्वॉय बनकर मैदान पर खूब महफिल लूटी। उनका ये अंदाज देख सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा इंप्रेस हुए। मैच के बीच किंग कोहली ने एक और तरीके से फैंस का दिन बनाया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Fri, 15 Sep 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
Asia Cup Final 2023 की तैयारी में जुटे Virat Kohli

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat Kohli Practice ahead of Asia Cup 2023 Final IND vs SL: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली अक्सर अपनी बल्लेबाजी और फनी अंदाज में फैंस का दिल जीत लेते हैं। बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे एशिया कप के सुपर-4 मैच में भी किंग कोहली ने वाटर ब्वॉय बनकर मैदान पर खूब महफिल लूटी। उनका ये अंदाज देख सोशल मीडिया पर फैंस काफी ज्यादा इंप्रेस हुए।

इतना ही नहीं, मैच के बीच किंग कोहली ने एक और तरीके से फैंस का दिन बना दिया। भले ही बांग्लादेश के खिलाफ किंग कोहली सुपर-4 मैच नहीं खेल रहे हो, लेकिन उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह एशिया कप के फाइनल की तैयारी के लिए हाथ में बल्ला लेते हुए नजर आ रहे है।

Asia Cup Final 2023 की तैयारी में जुटे Virat Kohli

दरअसल ,कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम में भारत-बांग्लादेश (IND vs BAN) के बीच मैच खेला जा रहा है। इस मैच के बीच में विराट कोहली (Virat Kohli) को हाथ में बल्ला लेते हुए देखा गया। बता दें कि एशिया कप 2023 के फाइनल के लिए किंग कोहली प्रैक्टिस करते हुए जाते हुए दिखे। उन्हें और बाकी 4 खिलाड़ियों को बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले इसलिए आराम दिया गया ताकि वह फाइनल के लिए फ्रेश रहे।

बता दें कि कोहली के हाथ में बल्ला देखकर फैंस का दिन बन गया, क्योंकि वह उन्हें मैदान पर बैटिंग करते हुए तो देख नहीं पाए, लेकिन दूर से ही देखकर वह खुश हो गए। एशिया कप के फाइनल में श्रीलंका और भारत का मुकाबला 17 सितंबर को खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें:कौन हैं Tanzim Hasan Sakib, जिनके आगे कप्तान Rohit ने किया सरेंडर, भूलकर भी ये दिन नहीं भूल सकेंगे Tilak Varma

Virat Kohli ने वाटर ब्वॉय बनकर लूटी महफिल

भारत-बांग्लादेश के मैच में विराट कोहली ने वाटर ब्वॉय बनकर जमकर महफिल लूटी। उन्हें बांग्लादेश की पारी के दौरान बीच मैदान चीते जैसी दौड़ लगाते हुए पानी की बोतलें साथी खिलाड़ियों के लिए लाते हुए देखा गया।