Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SA: Virat Kohli पर चढ़ा 'Jawan' का बुखार, बीच मैदान Shah Rukh khan के गाने 'चलेया' पर किया डांस, फैंस लट्टू

विराट कोहली अपने बर्थडे के दिन ईडन गार्डन्‍स पर छाए रहे। कोहली ने पहले बल्‍लेबाजी में अपने वनडे कर‍ियर का 49वां शतक जमाकर सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी की। इसके बाद फील्डिंग में विराट कोहली पूरे समय छाए रहे। उन्‍होंने शाहरुख खान की नई फिल्‍म जवान के गाने चलेया पर अपने डांस मूव्‍स दिखाए और फैंस को दीवाना बना दिया। कोहली का वीडियो वायरल हो गया है।

By Abhishek NigamEdited By: Abhishek NigamUpdated: Mon, 06 Nov 2023 02:51 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली ने शाहरुख खान के गाने पर डांस किया

नई दिल्‍ली, स्‍पोर्ट्स डेस्‍क। भारतीय टीम के स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली ने रविवार को अपने 35वें बर्थडे का शानदार जश्‍न मनाया। कोहली ने वर्ल्‍ड कप 2023 के 37वें मैच में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ अपने वनडे करियर का 49वां शतक जमाया।

कोहली ने इसी के साथ अपने आदर्श सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी की। कोलकाता के ईडन गार्डन्‍स पर विराट कोहली का जलवा पूरे समय देखने को मिलता रहा। बल्‍लेबाजी में अपना जलवा बिखेरने के बाद कोहली ने फील्डिंग के समय बॉलीवुड किंग शाहरुख खान को कम्‍पीटिशन दी।

कोहली का धांसू डांस

आईसीसी ने भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के बीच मुकाबले की एक वीडियो क्लिप शेयर की, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। ईडन गार्डन्‍स पर शाहरुख खान की फिल्‍म जवान का गाना चलेया बजा और विराट कोहली पर कैमरा गया। तब नजर आया कि विराट कोहली इस गाने को गुनगुना रहे हैं और साथ ही उन्‍होंने शाहरुख खान के डांस मूव्‍स भी कर डाले।

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)

फैंस का मानना है कि विराट कोहली ही असली किंग हैं, जो बॉलीवुड के बादशाह को अपने डांस मूव्‍स से कड़ी कम्‍पीटिशन दे रहे हैं। विराट कोहली का यह वीडियो बेशक फैंस को रास आ रहा है, लेकिन इसी मैच में वो अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के गाने पर भी थिरकते हुए नजर आए थे।

यह भी पढ़ें: पत्नी Anushka का गाना बजते ही दीवानों जैसे मैदान पर डांस करने लगे Virat Kohli, बर्थडे का ये वीडियो बना सबसे खास

रिकॉर्ड किंग कोहली

विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ 3000 से ज्यादा रन बनाने वाले दूसरे भारतीय बल्लेबाज तो वहीं, दुनिया के छठे खिलाड़ी बने। इसके अलावा कोहली ने पहली बार वर्ल्ड कप में 500 से ज्यादा रन बनाने का कारनाम किया है। विराट कोहली भारत में 6000 रन पूरे करने वाले सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरे बल्‍लेबाज बने।

बता दें कि विराट कोहली साउथ अफ्रीका के खिलाफ सबसे ज्यादा शतक लगाने के सचिन के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। सचिन ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ 5 शतक लगाए हैं। वहीं, डेविड वॉर्नर ने भी पांच शतक लगाए हैं। अब कोहली भी इस लिस्ट में शामिल हो गए हैं।

यह भी पढ़ें: बर्थडे पर गरजा Virat Kohli का बल्ला, कई सारे रिकॉर्ड्स हुए धुंआ-धुंआ; सचिन की कर ली बराबरी