Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

CSK vs RCB: 'सांस तो लेने दे...' Virat kohli को पसंद नहीं आई बीच मैदान पर Ravindra jadeja की यह हरकत, गेंदबाजी करते हुए टोका

आईपीएल 2024 के पहले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स ने रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 6 विकेट से हराया। आरसीबी के गेंदबाज चेपॉक के मैदान पर 174 रन के लक्ष्य का बचाव करने में असफल रहे। सीएसके की ओर से रचिन रविंद्र ने 37 रन की तेज तर्रार पारी खेली जबकि शिवम दुबे 34 रन बनाकर नाबाद रहे। मैच के दौरान कोहली जडेजा की हरकत से नाखुश दिखाई दिए।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 23 Mar 2024 03:54 PM (IST)
Hero Image
CSK vs RCB: कोहली को पसंद नहीं आई जडेजा की हरकत। फोटो क्रेडिट- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विराट कोहली (Virat Kohli) हमेशा ही मैदान पर अपने कूल अंदाज की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कभी किंग कोहली को बेहद एग्रेसिव होते हुए देखा जाता है, तो कभी उनका डांस या बातें फैन्स का खूब मनोरंजन करती हैं। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के पहले मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

विराट रविंद्र जडेजा की हरकत से खुश दिखाई नहीं दिए और उन्होंने सीएसके के बॉलर को गेंदबाजी करते हुए ही टोक दिया। कोहली के मुंह से निकले शब्द स्टंप माइक में कैद हो गए, जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोहली को पसंद नहीं आई जडेजा की हरकत

दरअसल, यह घटना आरसीबी की पारी के 11वें ओवर में घटी। आमतौर पर अपना ओवर जल्दी-जल्दी पूरा करने वाले रविंद्र जडेजा इस मैच में भी वही काम कर रहे थे। बल्लेबाजी कैमरून ग्रीन कर रहे थे और नॉन स्ट्राइक पर खड़े थे विराट कोहली। जडेजा ने ग्रीन को एक फेंकी, जो डॉट रही। इसके तुरंत बाद जड्डू फिर से अपने बॉलिंग मार्क पर पहुंच गए और अगली गेंद भी डाल दी।

यह भी पढ़ेंPBKS vs DC: Rishabh Pant 454 दिन बाद मैदान पर करेंगे वापसी, इस बड़ी वजह के चलते भारतीय टीम मैनेजमेंट रखेगा नजर

जडेजा को इतनी तेजी से ओवर पूरा करते देख कोहली पूरी तरह से हैरान थे। उन्होंने माजाकिया अंदाज में जडेजा के पास जाकर कहा, "सांस तो लेने दे उसको।" कोहली के कमेंट पर जडेजा अपनी हंसी नहीं रोक सके और फिर से अपने काम में जुट गए।

So he was bowling to Green and Kohli said " Abey saans to lene de usko"😭😭😭🤣🤣🤣#ViratKohli #TATAIPL2024 #RCBvCSK #CSKvsRCB pic.twitter.com/60pUpP1g84— Leeonie_0 (@Leeonie_0) March 22, 2024

बल्ले से फ्लॉप रहे कोहली

विराट कोहली आईपीएल 2024 के पहले मैच में बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके। कोहली ने अपनी पारी का आगाज ही धीमे अंदाज में किया और वह 20 गेंदों में सिर्फ 21 रन बनाकर पवेलियन लौटे। वहीं, ग्लेन मैक्सवेल भी बुरी तरह से फ्लॉप रहे और बिना खाता खोले चलते बने। आरसीबी ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 173 रन लगाए। चेन्नई ने इस लक्ष्य को 18.4 ओवर में सिर्फ 4 विकेट खोकर हासिल कर लिया।