Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Cristiano Ronaldo को लेकर विराट कोहली ने किया भावुक पोस्ट, बताया ऑल टाइम ग्रेट

भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर एक भावुक मैसेज किया है। उन्होंने कहा कि एक ट्रॉफी से कुछ नहीं बदलेगा जो आपने देश और फैंस के लिए खेलता है।

By Jagran NewsEdited By: Sameer ThakurUpdated: Mon, 12 Dec 2022 10:06 AM (IST)
Hero Image
भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली और क्रिस्टियानो रोनाल्डो (डिजाइन फोटो)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। भारत के स्टार खिलाड़ी विराट कोहली ने फीफा वर्ल्ड कप में पुर्तगाल के बाहर होने के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने, रोनाल्डो के सपोर्ट में एक भावुक पोस्ट लिखा है, जिसमें रोनाल्डो को उन्होंने अपना फेवरेट और ऑल टाइम ग्रेट बताया है।

आपको बता दें कि पुर्तगाल की टीम को क्वार्टर फाइनल मैच में मोरक्को ने 1-0 से हराकर बाहर कर दिया था। इसी के साथ क्रिस्टियानो रोनाल्डो के वर्ल्ड कप जीतने का सपना भी टूट गया। उस मैच के बाद क्रिस्टियानो रोनाल्डो को रोते हुए मैदान से बाहर जाते हुए देखा गया था। 

अब रोनाल्डो को लेकर विराट कोहली ने एक पोस्ट किया है। कोहली ने अपने पोस्ट में लिखा है कि "इस खेल में और दुनिया भर के खेल प्रशंसकों के लिए आपने जो कुछ भी किया है, उसे कोई ट्रॉफी या कोई खिताब कम नहीं कर सकता है। कोई भी ट्रॉफी यह नहीं बता सकता कि आपने लोगों पर क्या प्रभाव डाला है और जब हम आपको खेलते हुए देखते हैं तो मैं और दुनिया भर के कई लोग क्या महसूस करते हैं। यह भगवान की ओर से एक उपहार है।

एक ऐसे व्यक्ति के लिए एक रियल ब्लेसिंग जो हर बार अपने दिल से खेलता है और किसी भी खिलाड़ी के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण और सच्ची प्रेरणा का प्रतीक है। आप मेरे लिए सर्वकालिक महान हैं।'

वर्ल्ड कप का सपना टूटने पर रोनाल्डो

रोनान्डो ने हार के बाद चुप्पी तोड़ते हुए इंस्टाग्राम पर अपनी बात लिखी है। उन्होंने कहा कि पुर्तगाल के लिए विश्व कप जीतने का उनका सपना टूट गया। 'जल्दबाजी में प्रतिक्रिया करने का कोई मतलब नहीं है। मैं हर किसी को इतना बताना चाहता हूं कि पुर्तगाल के प्रति मेरा समर्पण एक पल के लिए भी नहीं डगमगाया। मैं हमेशा एक पुर्तगाली के रूप में सभी के लक्ष्य के लिए खेलता रहा हूं। मैं कभी भी अपने साथियों या अपने देश से मुंह नहीं मोड़ूंगा।

View this post on Instagram

A post shared by Cristiano Ronaldo (@cristiano)

राष्ट्रीय टीम के लिए 16 वर्षों में हुए पांच विश्व कप में दिग्गज खिलाडि़यों के साथ और करोड़ों पुर्तगाली प्रशंसकों के समर्थन से मैंने हमेशा अपना शत प्रतिशत दिया।

यह भी पढ़ें- FIFA World Cup 2022: नेमार और रोनाल्डो जैसे खिलाड़ी फेल, आखिरी पड़ाव में बचे हैं ये दो स्टार