Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli ने Hardik को पहले बल्ले से चखाया मजा, फिर कातिलाना डांस मूव्स से खिलाड़ी को चिढ़ाते नजर आए कोहली

कोहली अपनी आक्रामक बल्लेबाजी स्टाइल और ऑन फील्ड पर अपनी खास अदाओं के लिए जाने जाते हैं। दरअसल हुआ यह कि कोहली और पांड्या नेट पर प्रेक्टिस कर रहे थे। पांड्या कोहली को गेंद डाल रहे थे और कोहली ने इस पर शॉट खेला और इसके बाद अनोखे डांस मूव्स से पांड्या को चिढ़ाया जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Jagran News Edited By: Geetika SharmaUpdated: Thu, 27 Jul 2023 08:37 PM (IST)
Hero Image
Virat kohli tease Hardik Pandya with dance moves. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Virat kohli tease Hardik Pandya: भारतीय टीम वेस्टइंडीज Ind vs WI ODI के खिलाफ तीन एकदिवसीय मैचों की सीरीज खेल रही है। बारबाडोस में दोनों टीमों के बीच पहला मैच खेले जा रहा है।

मैच से पहले कोहली का वीडियो-

मैच से पहले भारतीय क्रिकेट टीम ने अभ्यास सत्रों में कड़ी मेहनत की। ऐसे में विराट कोहली का नेट सेशन से एक वीडियो सोशल मीडिया Virat Kohli net session video पर वायरल हो रहा है। दुनियाभर से क्रिकेट फैंस ने इस वीडियो को काफी पसंद किया है।

कोहली को पांड्या कर रहे थे गेंदबाजी- 

कोहली अपनी आक्रामक बल्लेबाजी स्टाइल Virat Kohli batting Style और ऑन फील्ड पर अपनी खास अदाओं के लिए जाने जाते हैं। ऐसे में कोहली को फास्ट मीडियम गति वाली गेंदबाजी का सामना करना पड़ा। ऐसे में पांड्या ने कोहली को Hardik Pandya  वाइड गेंद डाली। जवाब में कोहली ने जोरदार स्विंग से गेंद को मारा। इसके बाद जो हुआ वो देखने लायक था, जिसने दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचा।

I love this duo🥰 pic.twitter.com/1IaBRSdpPS— Rohan Gangta (@rohan_gangta) July 27, 2023

कोहली ने डांस करके चिढ़ाया-

शॉट खेलने के बाद कोहली ने मजाकिया अंदाज में डांस Virat Kohli dance पंड्या को चिढ़ाया। दोनों क्रिकेटरों के बीच के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है। मैदान पर अक्सर गंभीर और फोकस्ड खिलाड़ी के रूप में नजर आने वाले कोहली का यह रूप देखकर फैंस काफी खुश हुए। इससे कोहली के इंटरनेशनल फैंस काफी खुश हुए होंगे। 

कोहली की फेन फॉलोइंग-

कोहली की फेन फॉलोइंग Virat Kohli fan following का अंदाजा लगाना कोई बड़ी बात नहीं है। टेस्ट सीरीज में वेस्टइंडीज के विकेटकीपर की जोशुआ दा सिल्वा Kohli with Joshua Da Silva की मां सिर्फ कोहली को देखने के लिए मैच में आई। कोहली से मिलने पर वह काफी भावुक हो गई और उन्होंने कोहली से मुलाकात को अपनी जिंदगी का अहम पल बताया।