Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

BAN vs IND: दूसरे टेस्ट मैच में खराब फील्डिंग के चलते ट्रोल हुए विराट कोहली, फैंस ने जमकर निकाली भड़ास

BAN vs IND विराट कोहली (Virat Kohli) अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते है और फील्डिंग के दौरान उनकी फिटनेस का नजारा किसी से छिपा हुआ नहीं है। लेकिन बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान कोहली ने कुल 4 कैच ड्रॉप किए।

By Jagran NewsEdited By: Babli KumariUpdated: Sat, 24 Dec 2022 03:59 PM (IST)
Hero Image
virat kohli ban vs ind 2nd test troll poor fielding drop catches

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को पूरी दुनिया में सबसे फिट क्रिकेटरों में से एक माना जाता है। किंग कोहली अपनी फिटनेस पर काफी ध्यान देते है और फील्डिंग के दौरान उनकी फिटनेस का नजारा किसी से छिपा हुआ नहीं है। लेकिन बांग्लादेश (BAN vs IND) के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच के दौरान आसान सा कैच तक नहीं लपक पाए। दूसरे टेस्ट मैच में रन मशीन कोहली ने एक नहीं बल्कि 5 कैच टपकाए है, जिसका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। फैंस कोहली के कैच मिस करने के बाद उन्हें तेजी से ट्रोल कर रहे है।

BAN vs IND: दूसरे टेस्ट मैच में Virat kohli ने ड्रॉप किए 4 कैच

दरअसल बांग्लादेश और भारत (BAN vs IND) के बीच दूसरे टेस्ट मैच के तीसरे दिन विराट कोहली (Virat Kohli) ने एक के बाद एक कैच टपका दिए। ये कैच काफी ज्यादा आसान थे, लेकिन कोहली की खराब फील्डिंग के कारण बांग्लादेश को इससे काफी फायदा मिला। बता दें कोहली ने 44वें ओवर में लगातार 2 कैच छोड़ दिए।

इस ओवर में कोहली (Virat Kohli) ने बांग्लादेशी बल्लेबाजों को जीवनदान दिया। इसके बाद 52वें ओवर में नुरुल हसनटो का कैच छोड़ा। हालांकि नुरुल इस जीवनदान का फायदा नहीं उठा पाए और 31 रन बनाकर आउट हुए। कोहली के कैच छोड़ने का सिलसिला खत्म नहीं हुआ 59वें ओवर में अश्विन की पहली गेंद पर उन्होंने लिटन दास का कैच ड्रॉप किया। किंग कोहली की खराब फील्डिंग का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जहां फैंस उनकी फिटनेस पर सवाल उठा रहे है और उन्हें तेजी से ट्रोल कर रहे है।

सोशल मीडिया पर फैंस ने कोहली को किया ट्रोल

— Jayesh Parmar (@JayeshP58134807) December 24, 2022