Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

'हमारा नेता कैसा हो...', Virat Kohli को लेकर फैंस ने लगाए गजब के नारे, स्टार ने भी दिया रिएक्शन; अब इंटरनेट पर धूम मचा रहा Video

टी20 विश्व कप 2024 में विराट कोहली की फॉर्म चिंता का विषय बनी हुई है। किंग कोहली अभी तक खेले गए मैचों में कुछ खास कमाल नहीं कर सके है। अमेरिका के खिलाफ कोहली गोल्डन डक पर आउट हुए थे। ऐसा पहली बार था जब टी20 विश्व कप में कोहली इस तरह आउट हुए। इस मैच को लेकर एक वीडियो अब तेजी से वायरल हो रहा है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Sun, 16 Jun 2024 02:46 PM (IST)
Hero Image
'हमारा नेता कैसा हो...', Virat Kohli को लेकर फैंस ने लगाए गजब के नारे

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम ने टी20 विश्व कप 2024 के सुपर-8 के लिए क्वालीफाई कर लिया है। कनाडा बनाम भारत का मैच बारिश की वजह से प्रभावित रहा। इस मैच से पहले अमेरिका के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय टीम को शानदार जीत मिली थी। उस मैच में भी भारतीय स्टार बैटर विराट कोहली का बल्ला खामोश रहा था, लेकिन उनका एक वीडियो अब तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें मैच के दौरान स्टेडियम में फैंस कोहली को लेकर गजब के नारे लगा रहे हैं।

Virat Kohli को लेकर फैंस ने लगाई गजब के नारे

दरअसल, विराट कोहली की दीवानगी सिर्फ देश ही नहीं, बल्कि विदेश में भी देखने को मिलती रहती है। किंग कोहली की एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं। कई बार उनसे मिलने के लिए फैंस कुछ ऐसी घटनाएं कर देते है, जिससे उन्हें नुकसान भी होता है।

हाल ही में विराट का एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह बाउंड्री लाइन पर फील्डिंग करते हुए नजर आ रहे हैं और स्टैंड में मौजूद कुछ फैंस गजब के नारे लगा रहे हैं। कोहली को लेकर फैंस नारे लगाते हुए कह रहे है, हमारा नेता कैसा हो, विराट कोहली जैसा हो। जिसे सुनने के बाद विराट कोहली भी हंसने लगते हैं और फैंस की तरफ देखते हैं। उनका रिएक्शन कैमरे में कैद हो जाता है। यह भारत बनाम अमेरिका के मैच का वीडियो है।

— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) June 15, 2024

T20 WC 2024: Virat Kohli का अब तक खामोश रहा बल्ला

टी20 विश्व कप 2024 में भारतीय टीम के स्टार बैटर विराट कोहली का बल्ला अब तक खामोश रहा है। आयरलैंड के खिलाफ भारत के ओपनिंग मैच में कोहली 1 रन बनाकर आउट हुए थे। इसके बाद पाकिस्तान के खिलाफ भी विराट कोहली 4 रन ही बना सके थे। वहीं, अमेरिका के खिलाफ किंग कोहली शून्य पर पवेलियन लौटे।

यह भी पढ़ें: T20 World Cup: सुपर-8 से पहले अगर ये कमजोरी नहीं की गईं दूर तो खत्म हो सकता टीम इंडिया का सफर