Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Akaay Video: विराट-अनुष्का के साथ बेटे अकाय का वीडियो वायरल, फैंस को पहली बार मिली झलक

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का लंदन की गलियों में घूमने का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो क्लिप में विराट कोहली की गोद में अकाय को देखा जा सकता है। विराट और अनुष्का एक फूल की दुकान पर स्पॉट किए। वीडियो वायरल होने के बाद फैंस को पहली बार अकाय की एक छोटी सी झलक मिली। फैंस ने कमेंट कर अपनी खुशी जाहिर की।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 08:23 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली का बेटे अकाय के साथ का वीडियो हुआ वायरल।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली टी20 वर्ल्ड जीतने के बाद लंदन में परिवार के साथ छुट्टियां बिता रहे हैं। गुरुवार को विराट कोहली का एक वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में वह बेटे अकाय और पत्नी अनुष्का शर्मा के साथ नजर आ रहे हैं। यह वीडियो वायरल होने के बाद फैंस को पहली बार अकाय की झलक मिली।

कुछ समय पहले विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के लंदन शिफ्ट होने की खबरें आई थी। टी20 वर्ल्ड कप के बाद विराट परिवार सहित लंदन चले गए थे यहां वह परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इसी बीच लंदन की गलियों पर टहलते हुए विराट और अनुष्का एक वीडियो वायरल हुआ है। दोनों एक फूल की दुकान के बाहर खड़े हैं। विराट की गोद में अकाय दिखाई दे रहे हैं।

वायरल हुई वीडियो क्लिप

अकाय की वीडियो क्लिप वायरल हो गई है। क्लिप में अकाय का चेहरा नहीं दिखा रहा है लेकिन फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। उन्हें पहली बार अकाय की एक झलक देखने को मिली। फैंस ने कमेंट कर अपनी खुशी का इजहार किया। एक यूजर ने लिखा, अकाय कोहली...एक बार उसे देखना है यार। विराट कोहली और अकाय का यह वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर तलका मचा रहा है।

— Virat Kohli Fan Club (@Trend_VKohli) July 18, 2024

श्रीलंका दौरे पर जा सकते हैं विराट कोहली

बता दें कि विराट कोहली टी20 वर्ल्ड कप के तुरंत बाद लंदन चले गए थे। वह अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी समारोह में नहीं शामिल हुए। इस पर भी फैंस ने सोशल मीडिया पर कई तरह के मीम्स बनाकर शेयर किए। साथ टिप्पणी भी की थी। श्रीलंका दौरे के लिए उन्हें ब्रेक देने की बात चल रही थी, हालांकि ऐसा नहीं हुआ। वह श्रीलंका दौरे के लिए भारतीय वनडे टीम का हिस्सा होंगे।

यह भी पढे़ं- 'भारत का नाम गूंजेगा', Virat Kohli ने Paris Olympics 2024 में हिस्‍सा लेने वाले भारतीय एथलीट्स को दिया विशेष संदेश- Video

यह भी पढ़ें- विक्‍ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, अब सामने आई असली वजह