Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Virat Kohli ने अपनी पत्‍नी Anushka Sharma के साथ लंदन में मंदिर के दर्शन किए और कीर्तन में शामिल हुए, देखें Video

विराट कोहली ने अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ लंदन के इस्‍कॉन मंदिर में कीर्तन में हिस्‍सा लिया। टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 का जश्‍न मनाने के बाद विराट कोहली लंदन रवाना हुए और अपने परिवार के साथ जुड़े। ध्‍यान दिला दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में 76 रन की मैच विजयी पारी खेली थी जिसके लिए उन्‍हें प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया था।

By Abhishek Nigam Edited By: Abhishek Nigam Updated: Mon, 08 Jul 2024 11:46 PM (IST)
Hero Image
विराट कोहली और अनुष्‍का शर्मा ने लंदन में श्रीकृष्‍ण के दर्शन किए

स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। भारतीय टीम को टी20 वर्ल्‍ड कप चैंपियन बनाने वाले स्‍टार बल्‍लेबाज विराट कोहली ने हाल ही में अपनी पत्‍नी अनुष्‍का शर्मा के साथ लंदन के इस्‍कॉन मंदिर में दर्शन किए और कीर्तन में शामिल हुए।

भारतीय टीम के साथ टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 खिताब का जश्‍न मनाने के बाद विराट कोहली लंदन रवाना हुए और अपने परिवार के साथ खुशनुमा समय बिता रहे हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें नजर आ रहा है कि विराट कोहली अपनी पत्‍नी अनुष्‍का के साथ इस्‍कॉन मंदिर में भगवान कृष्‍ण के दर्शन कर रहे हैं। ये भी दावा किया जा रहा है कि किंग कोहली और अनुष्का का ये वीडियो पिछले साल 2023 का है।

इसके बाद इस सेलिब्रटी कपल ने कीर्तन में हिस्‍सा लिया। याद दिला दें कि विराट कोहली ने टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के फाइनल में 76 रन की मैच विजयी पारी खेली थी। इस पारी के लिए कोहली को प्‍लेयर ऑफ द मैच चुना गया था। भारतीय टीम के चैंपियन बनने के बाद विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल प्रारूप से संन्‍यास की घोषणा कर दी थी।

— Mahiya18 (@18Mahiya) July 8, 2024

परिवार कोहली की प्राथमिकता

विराट कोहली कई मौकों पर परिवार को अपनी प्राथमिकता बता चुके हैं। भारतीय टीम जब टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 चैंपियन बनी, उसके बाद कोहली को वीडियो कॉल पर परिवार से बातचीत करते हुए देखा गया था। कोहली ने भारतीय टीम के खिताबी जश्‍न में हिस्‍सा लिया और थके होने के बावजूद परिवार से जुड़ने के लिए वो लंदन रवाना हुए।

यह भी पढ़ें: विक्‍ट्री परेड के बाद विराट कोहली लंदन के लिए हुए रवाना, अब सामने आई असली वजह

अब यहां रहेगा कोहली का ध्‍यान

विराट कोहली ने टी20 इंटरनेशनल प्रारूप से संन्‍यास लिया और अब उनका पूरा ध्‍यान वनडे व टेस्‍ट प्रारूप पर रहेगा। कोहली की नजरें भारत को आगामी चैंपियंस ट्रॉफी में विजेता बनाने पर रहेगी। इसके अलावा वो विश्‍व टेस्‍ट चैंपियनशिप का खिताब भी भारत की झोली में डालने के लिए प्रयास करेंगे। कोहली कुछ समय के लिए ब्रेक ले सकते हैं और फिर दमदार वापसी करना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें:  'मेरे अहंकार के कारण...' Virat Kohli ने T20 वर्ल्ड कप की फॉर्म पर दिया बड़ा बयान, PM मोदी के सामने कबूल किया सच