Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

घरेलू टूर्नामेंट में चला Virender Sehwag के बेटे का बल्ला, ठोका जोरदार अर्धशतक, Rahul Dravid के लड़के का नहीं खुल सका खाता

बीसीसीआई के अंडर-16 घरेलू टूर्नामेंट विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेलते हुए सहवाग के बेटे ने सूझबूझ भरी पारी खेली। पारी का आगाज करने उतरे आर्यवीर ने एक के बाद दमदार शॉट्स लगाए और 106 गेंदों का सामना करते हुए 54 रन की बेशकीमती पारी खेली। हालांकि कर्नाटक की कप्तानी कर रहे अन्वय द्रविड़ बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Wed, 13 Dec 2023 04:00 AM (IST)
Hero Image
सहवाग के बेटे ने घरेलू टूर्नामेंट में बल्ले से जमकर धमाल मचाया। फोटो क्रेडिट- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। बीसीसीआई के अंडर-16 घरेलू टूर्नामेंट में वीरेंद्र सहवाग के बेटे ने बल्ले से जमकर धमाल मचाया है। वीरू की तरह पारी का आगाज करने उतरे आर्यवीर सहवाग ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए अर्धशतक पारी खेली। हालांकि, टीम इंडिया के हेड कोच की जिम्मेदारी संभाल रहे राहुल द्रविड़ के बेटे अन्वय द्रविड़ बुरी तरह से फ्लॉप रहे और बिना खाता खोले पवेलियन लौटे।

सहवाग के बेटे का बल्ले से कमाल

बीसीसीआई के अंडर-16 घरेलू टूर्नामेंट विजय मर्चेंट ट्रॉफी में दिल्ली की ओर से खेलते हुए वीरेंद्र सहवाग के बेटे ने सूझबूझ भरी पारी खेली। पारी का आगाज करने उतरे आर्यवीर ने एक के बाद दमदार शॉट्स लगाए और 106 गेंदों का सामना करते हुए 54 रन की बेशकीमती पारी खेली। आर्यवीर ने अपनी बल्लेबाजी के दौरान 8 बार गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया, जबकि उनके बल्ले से एक गगनचुंबी सिक्स भी निकला।

फ्लॉप रहे अन्वय द्रविड़

कर्नाटक की कमान संभाल रहे अन्वय द्रविड़ बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। अन्वय अपना खाता तक नहीं खोल सके और दूसरी ही गेंद पर पवेलियन लौट गए। बता दें कि अन्वय भी अपने पिता राहुल द्रविड़ की तरह ही विकेटकीपिंग की भी जिम्मेदारी संभालते हैं। दूसरी पारी में भी अन्वय बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और महज 11 रन बनाकर आयुष का शिकार बने।

यह भी पढ़ें- IND vs SA: दबाव में फिर चमके Rinku Singh, साउथ अफ्रीका में भी मचाया बल्ले से कोहराम; ठोका T20I करियर का पहला अर्धशतक

मैच पर दिल्ली ने कसा शिकंजा

गेंदबाजों के दमदार प्रदर्शन के बूते दिल्ली ने कर्नाटक की टीम को 144 रन पर ढेर किया। इसके जवाब में दिल्ली की टीम ने पहली पारी में 304 रन बनाए। दूसरी इनिंग में भी कर्नाटक का हाल बेहाल है और टीम महज 88 के स्कोर पर अपने चार विकेट गंवा चुकी है।