Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

PSL 2023 Wasim Akram: कराची किंग्स की हार के बाद बौखलाए Wasim Akram, कुर्सी को लात मारकर निकाला गुस्सा

PSL 2023 Watch Wasim Akram Angry on Karachi Kings Defeat कराची किंग्स की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा समय में कराची किंग्स के प्रेसिडेंट वसीम अकरम (Wasim Akram) गुस्से से आग बबूला हो गए। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

By Jagran NewsEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 23 Feb 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
Wasim Akram Video PSL 2023 After Karachi Kings Lost Match Against Multan Sultan (PSL 2023)

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Wasim Akram Angry Video। पाकिस्तान सुपर लीग 2023 में 22 फरवरी को कराची किंग्स और मुल्तान सुल्तांस के बीच रोमांचक मुकाबला खेला गया। इस मैच के आखिरी दो ओवर में कराची किंग्स को जीत के लिए 40 रनों की जरूरत थी, लेकिन मुल्तान सुल्तांस के खिलाफ कराची किंग्स को तीन रनों से हार का सामना करना पड़ा।

कराची किंग्स की हार के बाद पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज और मौजूदा समय में कराची किंग्स के प्रेसिडेंट वसीम अकरम (Wasim Akram) गुस्से से आग बबूला हो गए। उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें अकरम कराची किंग्स की हार के बाद अपना आपा खो बैठे और स्टेंड्स में बैठे-बैठे सामने रखी कुर्सी को लात मारकर अपना गुस्सा निकाला।

कराची किंग्स की हार पर गुस्से से तिलमिलाए Wasim Akram

दरअसल, पूर्व पाकिस्तानी कप्तान वसीम अकरम ने कराची किंग्स की हार के बाद सामने स्टेंड्स पर मौजूद एक कुर्सी को लात मारकर गिरा दिया। उनका यह रवैया कैमरे में कैद हो गया और सोशल मीडिया पर उनकी तेजी से यह वीडियो वायरल हो रही है।

इस वीडियो पर फैंस काफी तेजी से अपनी प्रतिक्रिया दे रहे है। एक यूजर ने कमेंट कर कहा, मुल्तान की जीत और कराची की भव्यता पर वसीम अकरम की प्रतिक्रिया। वाह क्या खेल है। दूसरे यूजर ने कहा, शायद ही आपने वसीम अकरम को इतने गुस्से में कभी देखा होगा, कराची किंग्स ने थ्रिलर हारने के बाद कुर्सियों को लात मार दी।

— farmanullah sahil (@f_sahil03) February 22, 2023

ऐसा रहा कराची किंग्स बनाम मुल्तान सुल्तांस मुकाबले का हाल

बता दें कि मुल्तान सुल्तांस ने मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में कुल 2 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए, जिसमें कप्तान मोहम्मद रिजवान ने 64 गेंदों का सामना करते हुए दमदार शतक जड़ा। उन्होंने 110 रनों की पारी खेली। इसके बाद 197 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी कराची किंग्स की तरफ से जेम्स विंस ने विस्फोटक पारी खेली।

वह 34 गेंदों में 75 रन बनाकर आउट हुए। इसके बाद इमाद वसीम ने टीम की पारी को संभाला और 46 रन जड़े, लेकिन आखिरी ओवर में इमाद को स्ट्राइक नहीं मिल सकी और कराची किंग्स 3 रन से मुकाबला हार गई। बता दें कि कराची किंग्स अब तक इस सीजन में पांच में से चार मुकाबले गंवा चुकी है।

यह भी पढ़े:

IPL 2023: सनराइजर्स हैदराबाद ने की अपने कप्‍तान के नाम की घोषणा, SA20 में टीम को बना चुका है चैंपियन

यह भी पढ़े:

IND W vs AUS W, T20 World Cup 2023 Live Streaming: कब, कहां और कैसे देखें लाइव प्रसारण और स्‍ट्रीमिंग