Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

AUS vs PAK: David Warner ने उतारा Shaheen Afridi का खुमार, कंगारू बैटर के पिटारे से निकला अनोखा शॉट; सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

डेविड वॉर्नर ने पर्थ के मैदान पर बल्ले से खूब रंग जमाया। कंगारू ओपनर ने 211 गेंदों का सामना करते हुए 164 रन की यादगार पारी खेली। वॉर्नर ने इस पारी के दौरान 16 चौके और चार गगनचुंबी छक्के जमाए। वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर का 26वां शतक ठोका। ऑस्ट्रेलिया ने पहले दिन का खेल खत्म होने तक 5 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 346 रन लगा दिए हैं।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Thu, 14 Dec 2023 08:08 PM (IST)
Hero Image
AUS vs PAK: वॉर्नर ने शाहीन अफरीदी की गेंद पर अनोखा सिक्स जड़ा।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली AUS vs PAK David Warner: ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच पर्थ में खेले जा रहे टेस्ट मैच का पहला दिन डेविड वॉर्नर के नाम रहा। कंगारू सलामी बल्लेबाज ने बेहतरीन बल्लेबाजी करते हुए 164 रन की दमदार पारी खेली। वॉर्नर ने पाकिस्तान के तेज गेंदबाजों की जमकर क्लास लगाई और एक से बढ़कर एक खूबसूरत शॉट्स लगाए।

अपनी रफ्तार के लिए मशहूर शाहीन अफरीदी को भी बेइज्जत करने में वॉर्नर ने कोई कसर नहीं छोड़ी। ओपनिंग बैटर ने अफरीदी की गेंद पर पैर बैठाकर ऐसा सिक्स जड़ा, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है।

वॉर्नर का लाजवाब सिक्स

डेविड वॉर्नर ने टेस्ट मैच के पहले दिन अपनी शानदार बल्लेबाजी से हर किसी का दिल जीता। वॉर्नर ने शाहीन अफरीदी की रफ्तार भरी गेंद को बाउंड्री लाइन के पार पहुंचाया। दरअसल, अफरीदी की गेंद पर कंगारू ओपनर ने अपने दोनों घुटने नीचे की तरफ झुकाते हुए बॉल को छक्के के लिए भेजा। इस शॉट को खेलने के चक्कर में वॉर्नर अपना बैलेंस नहीं संभाल सके, लेकिन वह गेंद को विकेट के पीछे स्टैंड में काफी दूर पहुंचाने में जरूर सफल रहे।

— cricket.com.au (@cricketcomau) December 14, 2023

वॉर्नर ने जमकर मचाया बल्ले से धमाल

डेविड वॉर्नर ने पर्थ के मैदान पर बल्ले से खूब रंग जमाया। कंगारू ओपनर ने 211 गेंदों का सामना करते हुए 164 रन की यादगार पारी खेली। वॉर्नर ने इस पारी के दौरान 16 चौके और चार गगनचुंबी छक्के जमाए। वॉर्नर ने अपने टेस्ट करियर का 26वां शतक ठोका। बता दें कि यह टेस्ट सीरीज वॉर्नर के करियर की आखिरी टेस्ट सीरीज भी है।

यह भी पढ़ेंAUS vs PAK: गेंद ने बल्लेबाज-कीपर को छकाया, फील्डर भी नहीं लगा सका स्टंप पर निशाना, Warner को मिले जीवनदान को देखकर नहीं रुकेगी हंसी

मजबूत स्थिति में ऑस्ट्रेलिया

ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले दिन का खेल खत्म होने पर बेहद मजबूत स्थिति में नजर आ रही है। कंगारू टीम ने 5 विकेट खोकर स्कोर बोर्ड पर 346 रन लगा दिए हैं। टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी ऑस्ट्रेलिया टीम की शुरुआत शानदार रही। उस्मान ख्वाजा और डेविड वॉर्नर ने पहले विकेट के लिए मिलकर 126 रन जोड़े। ख्वाजा 41 रन बनाने के बाद शाहीन शाह अफरीदी का शिकार बने। मार्नस लाबुशेन बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 16 रन बनाकर चलते बने।

स्टीव स्मिथ ने अपनी पारी का आगाज तो अच्छा किया, लेकिन वह 31 रन बनाने के बाद खुर्रम शहजाद की गेंद पर गलती कर बैठे। डेविड वॉर्नर ने एक छोर बखूबी संभाले रखा और 164 रन की शानदार पारी खेली। ट्रेविस हेड ने 6 चौके की मदद से 53 गेंदों पर 40 रन की दमदार पारी खेली।