Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI ODI: Team India की दीवानगी देख आप भी हो जाएंगे फैन, बेटे को गोद में लिए स्वागत करने पहुंचे Bravo

वेस्टइंडीज के खिलाफ तीसरे और अंतिम वनडे से पहले सोमवार को टीम इंडिया के त्रिनिदाद होटल पहुंचने पर दो विशेष स्थानीय लोगों ने भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत किया। कप्तान रोहित शर्मा समेत भारत के सभी खिलाड़ियों ने ड्वेन ब्रावो और उनके बेटे के साथ समय बिताया। ब्रावो आईपीएल की अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथी रवींद्र जडेजा और रुतुराज गायकवाड़ से मिलकर बहुत खुश हुए।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Tue, 01 Aug 2023 01:49 PM (IST)
Hero Image
Dwayne Bravo along with son Welcome team India. Image- Screen grab from BCCI Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Dwayne Bravo along with son Welcome team India in Trinidad: वेस्टइंडीज के खिलाफ 3 मैचों की सीरीज के तीसरे और अंतिम वनडे से पहले सोमवार को टीम इंडिया त्रिनिदाद पहुंची।

ब्रावो और उनका छोटा बेटा पहुंचे होटल-

इस बीच में टीम के होटल पहुंचने पर दो विशेष स्थानीय लोगों ने भारतीय खिलाड़ियों का स्वागत किया। वेस्टइंडीज के पूर्व ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो Dwayne Bravo और उनका छोटा बेटा भारत के खिलाड़ियों से मिलने और उनका स्वागत करने के लिए टीम के होटल पहुंचे थे।

ड्वेन ब्रावो और बेटे संग टीम ने समय बिताया-

कप्तान रोहित शर्मा Rohit Sharma समेत भारत के सभी खिलाड़ियों ने ड्वेन ब्रावो और उनके बेटे के साथ समय बिताया। वेस्टइंडीज के ऑलराउंडर खिलाड़ी के हाव भाव ने सोशल मीडिया पर दिल जीत लिया। हाल ही में टेक्सास सुपर किंग्स के लिए मेजर लीग क्रिकेट के उद्घाटन संस्करण में शामिल हुए इस ऑलराउंडर ने अमेरिका से लौटने के बाद अपने कार्यक्रम से समय निकालकर भारत से मुलाकात की।

— BCCI (@BCCI) August 1, 2023

आईपीएल के खिलाड़ियों से मिले ब्रावो-

बीसीसीआई BCCI ने अपने ट्विटर हैंडल पर इसका वीडियो शेयर किया है। ब्रावो ने क्रीम रंग की टी-शर्ट पहनी है और वह भारत के खिलाड़ियों के साथ मजेदार समय बिताते हुए  नजर आ रहे हैं। ब्रावो आईपीएल की अपनी पुरानी टीम चेन्नई सुपर किंग्स टीम के साथी रवींद्र जडेजा Ravindra Jadeja और रुतुराज गायकवाड़ से मिलकर बहुत खुश हुए। इस बीच वीडियो में विराट कोहली Virat Kohli नजर नहीं आए, जो तीसरे वनडे से पहले त्रिनिदाद में देरी से पहुंचे थे।

रोमांचक रही सीरीज-

भारत और वेस्टइंडीज Ind vs WI के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज अब तक काफी रोमांचक रही है। पहले मैच में भारत ने पांच विकेट से जीत हासिल की। दूसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन और बैटिंग ऑर्डर में अजीब बदलाव देखने को मिला। भारत ने एशिया कप से पहले प्रायोगिक रणनीति के तहत अपने स्टार खिलाड़ियों रोहित शर्मा और विराट कोहली को आराम देने का फैसला किया। हालांकि भारत के लिए यह प्रयोग अच्छा नहीं रहा और टीम मैच हार गई।