Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

SL vs WI: वेस्‍टइंडीज के श्रीलंका दौरे का शेड्यूल जारी, खेले जाएंगे 3 टी20 और तीन वनडे

West Indies tour of Sri Lanka अगले महीने वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम श्रीलंका का दौरा करेगी। इस दौरान दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को वनडे और टी20 सीरीज का शेड्यूल जारी किया। टी20 सीरीज का आगाज 13 अक्‍टूबर से होगा वहीं वनडे सीरीज 20 अक्‍टूबर से शुरू होगी।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Fri, 27 Sep 2024 05:42 PM (IST)
Hero Image
टी20 सीरीज का आगाज 13 अक्‍टूबर से। इमेज- श्रीलंका क्रिकेट

 स्‍पोर्ट्स डेस्‍क, नई दिल्‍ली। अगले महीने वेस्‍टइंडीज क्रिकेट टीम श्रीलंका का दौरा करेगी। इस दौरान दोनों टीमों के बीच 3 टी20 और इतने ही वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी। श्रीलंका क्रिकेट बोर्ड ने शुक्रवार को वनडे और टी20 सीरीज का शेड्यूल जारी किया।

टी20 सीरीज का आगाज 13 अक्‍टूबर से होगा, वहीं वनडे सीरीज 20 अक्‍टूबर से शुरू होगी। टी20 सीरीज के सभी मुकाबले दांबुला में और वनडे सीरीज कैंडी में खेली जाएगी।

वनडे और टी20 सीरीज का शेड्यूल

टी20 सीरीज का पहला मुकाबला 13 अक्‍टूबर को खेला जाएगा। सीरीज का दूसरा टी20 15 अक्‍टूबर को और आखिरी मैच 17 अक्‍टूबर को होगा। सभी मुकाबले दांबुला के रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम में खेले जाएंगे।

इसके बाद वनडे सीरीज का आगाज होगा। पहला वनडे 20 अक्‍टूबर को, दूसरा 23 अक्‍टूबर को और आखिरी मुकाबला 26 अक्‍टूबर के खेला जाएगा। सभी मुकाबले पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे।

टी20 सीरीज शेड्यूल

  • पहला टी20: 13 अक्‍टूबर, रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम
  • दूसरा टी20: 15 अक्‍टूबर, रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम
  • तीसरा टी20: 17 अक्‍टूबर, रंगिरी दांबुला इंटरनेशनल क्रिकेट स्‍टेडियम

ये भी पढ़ें: India vs Bangladesh: बीच मैदान पर कोहली और जडेजा ने बुमराह का उड़ाया मजाक, Video देख नहीं रोक पाएंगे अपनी हंसी

वनडे सीरीज शेड्यूल

  • पहला वनडे: 20 अक्‍टूबर, पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम
  • दूसरा वनडे: 23 अक्‍टूबर, पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम
  • तीसरा वनडे: 26 अक्‍टूबर, पल्लेकेले इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम

ये भी पढ़ें: IND vs BAN: 'टीम इंडिया के दिल की धड़कन' से मिले रवि शास्त्री, कानपुर में लुटाया प्यार, गले में हाथ डाल पोस्ट की फोटो