Move to Jagran APP

क्या होता है 'खुला'? जिसे लेकर Sania Mirza ने तोड़े Shoaib Malik से सारे संबंध; जानें तलाक से कितना होता है अलग

Sania Mirza Separated by Khula शोएब मलिक की तीसरी शादी की खबर बीते दिन से इंटरनेट पर छाई हुई है। इस खबर से भारतीय और पाकिस्तानी खेल जगत हैरान रह गया। शोएब मलिक ने अपनी नई पत्नी सना जावेद के साथ तस्वीरें साझा की। इस तस्वीर के बाद उन अफवाहों की पुष्टि हो गई कि शोएब और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Published: Sun, 21 Jan 2024 03:10 PM (IST)Updated: Sun, 21 Jan 2024 03:10 PM (IST)
Sania Mirza ‘खुला’ के जरिए Shoaib Mailk से हुई अलग, जानिए तलाक से कितना होता है अलग?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Sania Mirza Separated by Khula: शोएब मलिक की तीसरी शादी की खबर बीते दिन से इंटरनेट पर छाई हुई है। इस खबर से भारतीय और पाकिस्तानी खेल जगत हैरान रह गया। शोएब मलिक ने अपनी नई पत्नी सना जावेद के साथ तस्वीरें साझा की। इस तस्वीर के बाद उन अफवाहों की पुष्टि हो गई कि शोएब और भारतीय टेनिस स्टार सानिया मिर्जा के बीच सब कुछ ठीक नहीं है।

हालांकि, दोनों के तलाक लेने की अफवाहें कई महीनों से चल रही थीं, लेकिन दोनों ने इस पर चुप्पी साध रखी थी।सानिया के पिता ने शोएब की शादी के बाद यह खुलासा किया उनकी बेटी ने क्रिकेटर से ‘खुला’ लिया है। ऐसे में खुला क्या होता है और ये तलाका से कितना अलग होता है, इसके बारे में फैंस जानने के लिए काफी उत्सुक है। आइए बताते हैं ‘खुला’ क्या होता है?

Sania Mirza ‘खुला’ के जरिए Shoaib Mailk से हुई अलग

दरअसल, शोएब मलिक की तीसरी शादी के बाद सानिया (Sania Mirza) के पिता इमराम मिर्जा ने कहा कि यह एक खुला था। इस मामले में मैं इससे आगे कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता।

बता दें कि शोएब मलिक से सानिया ने ‘खुला’ के तहते अलग होने का कदम उठाया। बता दें कि इस्लाम धर्म महिला को भी तलाक लेने का अधिकार देता है। खुला इस्लाम धर्म में तलाक की एक प्रक्रिया है, जिसके जरिए कोई भी महिला पति से अलग हो सकती है। तलाक पति की तरफ से दिया जाता है, जबकि खुला पत्नी की तरफ से अलग होने के लिए दिया जाता है।

यह भी पढ़ें:Shoaib Malik से क्यों Sania Mirza को लेना पड़ा तलाक? रिपोर्ट से सामने आई वजह जानकर आप भी हो जाएंगे हैरान!

बता दें कि शोएब और सानिया ने अप्रैल 2010 में एक दूसरे से शादी की थी और इसके बाद वे दुबई में रहते थे। हालांकि, दोनों के रिश्तों के बीच साल 2022 से दरार को लेकर खबरें आने लगी थी, जिस पर अब मुहर लग गई है। शोएब ने सानिया से अलग होने के बाद पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद से शादी कर ली। सना शोएब की तीसरी पत्नी है।


This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.