Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

MLC 2024: Kieron Pollard के छक्‍के से घायल हुई फैन, मैच के बाद स्‍टार खिलाड़ी ने इस अंदाज से जीता सबका दिल

मेजर लीग क्रिकेट 2024 के 19वें मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को 4 विकेट से मात दी। मुकाबले में पोलार्ड ने तूफानी बल्‍लेबाजी की। उन्‍होंने 275 की स्‍ट्राइक रेट से 12 गेंदों पर 33 रन जड़े। इस दौरान पोलार्ड के बल्‍ले से 2 चौके और 3 छक्‍के निकले। 15वां ओवर करने आए स्पेंसर जॉनसन को पोलार्ड ने लगातार 3 छक्‍के लगाए।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Mon, 22 Jul 2024 09:07 PM (IST)
Hero Image
कीरोन पोलार्ड ने खेली तूूफानी पारी। इमेज- सोशल मीडिया

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। मेजर लीग क्रिकेट 2024 के 19वें मुकाबले में एमआई न्यूयॉर्क ने लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स को 4 विकेट से मात दी। डलास के ग्रैंड प्रेयरी स्टेडियम में जीत दर्ज करने के साथ ही कीरोन पोलार्ड की कप्‍तानी वाली टीम ने प्‍लेऑफ में जगह पक्‍की की। मुकाबले में पोलार्ड ने तूफानी बल्‍लेबाजी की। उन्‍होंने 275 की स्‍ट्राइक रेट से 12 गेंदों पर 33 रन जड़े। इस दौरान पोलार्ड के बल्‍ले से 2 चौके और 3 छक्‍के निकले।

फैन के कंधे पर लगी गेंद

15वां ओवर करने आए स्पेंसर जॉनसन को पोलार्ड ने लगातार 3 छक्‍के लगाए। पहला छक्का ओवर की तीसरी गेंद पर आया और सीधे गेंदबाज के सिर के ऊपर से मैदान के बाहर गया। दूसरा छक्का स्क्वायर लेग के ऊपर से लगा जो स्टैंड में काफी दूर जाकर गिरा। इसके बाद जॉनसन ने राउंड द विकेट गेंद की और यॉर्कर डालने का प्रयास किया, लेकिन असफल रहे। पोलार्ड ने गेंद को मिड विकेट के ऊपर से फिर से स्टैंड में पहुंचा दिया। स्‍टैंड में गेंद एमआई न्यूयॉर्क का झंडा थामे एक महिला फैन के दाहिने कंधे पर लगी।

पोलार्ड ने फैन से मांगी माफी

मैच के बाद पोलार्ड ने निकोलस पूरन के साथ फैंस से मुलाकात की। इस दौरान उन्‍होंने अपने शॉट के लिए माफी मांगी और ऑटोग्राफ भी दिया। इस दौरान फैन के पति ने एक सेल्‍फी भी ली। मुकाबले की बात करें तो टॉस हारकर पहले बल्‍लेबाजी करने उतरी लॉस एंजिल्स नाइट राइडर्स 130 रन पर ही सिमट गई।

ये भी पढ़ें: IND vs SL: नए तेवर और नए क्‍लेवर के साथ लंका फतेह करने पहु्ंची भारतीय टीम, सामने आईं लेटेस्‍ट तस्‍वीरें 

जवाब में एमआई न्यूयॉर्क ने 3 ओवर शेष रहते लक्ष्‍य को हासिल कर लिया। अब बुधवार को एलिमिनेटर में एमआई न्यूयॉर्क का सामना टेक्सास सुपर किंग्स से होगा।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: मैदान के बाहर बैठकर Kieron Pollard ने कर दी बड़ी गलती, BCCI ने लगाया भारी जुर्माना; Tim David को भी मिली सजा