Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

कौन हैं Sana Javed? जिनके प्यार में क्लीन बोल्ड हुए Shoaib Malik, Sania Mirza का साथ छोड़ने की क्यों आई नौबत

सना जावेद पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और वह पिछले 12 साल से एक्टिंग में अपने जौहर दिखा रही हैं। सना पाकिस्तान के कई मशहूर शो में एक्टिंग कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। सना की उम्र 30 साल बताई जा रही है और वह कराची की रहने वाली हैं। सना का एक बार तलाक हो चुका है।

By Shubham Mishra Edited By: Shubham Mishra Updated: Sat, 20 Jan 2024 01:32 PM (IST)
Hero Image
शोएब मलिक ने सना जावेद से किया दूसरा निकाह।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान शोएब मलिक (Shoaib Malik) ने तीसरी बार निकाह कर लिया है। शोएब ने हर किसी को चौंकाते हुए पाकिस्तानी एक्ट्रेस सना जावेद (Sana Javed) को अपना नया हमसफर बनाया है। खबरें ऐसी सामने आ रहीं हैं कि सानिया मिर्जा से तुरंत तलाक लेने के बाद शोएब ने सना से निकाह किया है। हालांकि, शोएब का यह फैसला काफी चौंकाने वाला है। आइए आपको बताते हैं कौन है सना जावेद, जिनके प्यार में क्लीन बोल्ड हुए हैं शोएब।

कौन है सना जावेद?

दरअसल, सना जावेद पाकिस्तानी एक्ट्रेस हैं और वह पिछले 12 साल से एक्टिंग में अपने जौहर दिखा रही हैं। सना पाकिस्तान के कई मशहूर शो में एक्टिंग कर चुकी हैं। इसके साथ ही वह म्यूजिक वीडियो में भी नजर आ चुकी हैं। सना की उम्र 30 साल बताई जा रही है और वह कराची की रहने वाली हैं। सना पाकिस्तान के मशहूर सीरियल शहर-ए-जात में अहम रोल प्ले कर चुकी हैं।

— Shoaib Malik 🇵🇰 (@realshoaibmalik) January 20, 2024

सना जावेद का हो चुका है तलाक

शोएब मलिक से सना जावेद की यह दूसरी शादी है। इससे पहले साल 2020 में सना ने उमैर जसवाल के साथ निकाह किया था, लेकिन दोनों के बीच यह रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं चल सका था और हाल ही में उनको तलाक हो गया था।

यह भी पढ़ें'Kohli का ईगो बड़ा है...' टेस्ट सीरीज के आगाज से पहले शुरू हुआ बयानबाजी का खेल, विराट को लेकर बड़ी बात कह गए Ollie Robinson

शोएब मलिक ने शेयर की तस्वीरें

शोएब मलिक ने सना जावेद संग निकाह करने के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। बता दें कि काफी समय से ऐसी अटकलें लगाई जा रही थीं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक जल्द ही तलाक ले सकते हैं। सानिया ने हाल ही में कुछ पोस्ट शेयर किए थे, जिसको देखकर तलाक की अफवाहों ने और जोर पकड़ा था। शोएब मलिक ने सानिया से साल 2010 में निकाह किया था। हालांकि, पिछले कुछ सालों से दोनों के रिश्तों में अनबन की खबरें लगातार सामने आती रही थी।