Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WI vs AFG Live Streaming: भारत में फ्री में कैसे देखें वेस्टइंडीज बनाम अफगानिस्तान का लाइव मैच, जानिए डिटेल्स

टी20 विश्व कप 2024 का 40वां मैच वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच 18 जून को सुबह 6 बजे से खेला जाना है। वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान की टीमों का इस विश्व कप प्रदर्शन शानदार रहा है। दोनों ही टीमों ने अपने तीनों मैचों में जीत हासिल की है। ये मुकाबला लीग स्टेज का आखिरी मैच होगा। इसके बाद सुपर-8 के मुकाबले शुरू हो जाएंगे।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 17 Jun 2024 05:01 PM (IST)
Hero Image
टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में WI vs AFG मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। वेस्टइंडीज और अफगानिस्तान के बीच टी20 वर्ल्ड कप 2024 के ग्रुप स्टेज का आखिरी मुकाबला 18 जून को सुबह 6 बजे से खेला जाना है। दोनों टीमों ने पहले ही सुपर 8 राउंड के लिए क्वालीफाई कर लिया है। अब दोनों टीमों के बीच प्वाइंट्स टेबल में टॉप पर रहने के लिए कड़ी टक्कर होनी है।

बता दें कि दोनों टीमों ने अब तक टूर्नामेंट में सभी मैचों में जीत दर्ज की है। ऐसे में इस आर्टिकल के जरिए आपको बताते है वेस्टइंडीज बनाम अफगानिस्तान का लाइव मैच कब, कहां और किस तरह फैंस भारत में फ्री में देख सकते हैं।

T20 WC 2024 में WI vs AFG का मैच कब खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में WI vs AFG के बीच मैच मंगलवार, 18 जून को सुबह 6 बजे (भारतीय समयानुसार) से खेला जाएगा। साथ ही टॉस 5:30 बजे होगा।

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में WI vs AFG के बीच मुकाबला कहां खेला जाएगा?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में WI vs AFG का मैच सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा।

यह भी पढ़ें: WI vs AFG Pitch Report: बैटर्स मचाएंगे धमाल या गेंदबाज लूटेंगे महफिल, जानिए कैसा खेलेगी पिच

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में WI vs AFG मैच की लाइव स्ट्रीमिंग कहां देखें?

टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के ब्रॉडकास्ट राइट स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में स्टार नेटवर्क के अलग-अलग चैनल पर इस मैच को लाइव देखा जा सकता है। साथ ही मैच की लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी+हॉटस्टार पर उपलब्ध है। इतना ही नहीं आप जागरण की वेवसाइट पर मैच की लाइव अपडेट और मुकाबले से जुड़ी सारी जानकारी प्राप्‍त कर सकते हैं।

WI vs AFG Playing 11 Predicted: दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग-11

वेस्टइंडीज- ब्रैंडन किंग, जॉनसन चार्ल्स, निकोलस पूरन (विकेटकीपर), रोवमैन पॉवेल (कप्तान), रोस्टन चेज़, शेरफेन रदरफोर्ड, आंद्रे रसेल, रोमारियो शेफर्ड, अकील होसेन, अल्ज़ारी जोसेफ, गुडाकेश मोती।

अफगानिस्तान- रहमानुल्लाह गुरबाज़ (विकेटकीपर), इब्राहिम जादरान, गुलबदीन नायब, अजमतुल्लाह उमरजई, मोहम्मद नबी, नजीबुल्लाह जादरान, करीम जनत, राशिद खान (कप्तान), फजलहक फारूकी, नवीन-उल-हक, नूर अहमद।