Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WI vs IND 1st Test: डोमिनिका टेस्ट से पहले BCCI फैंस को देगा ये बड़ी खुशखबरी, यशस्वी-रुतुराज ने किया खुलासा

BCCI Podcast Yashasvi Jaiswal Ruturaj Gaikwad will Debut WI vs IND 1st Test । भारतीय क्रिकेट टीम एक महीने के ब्रेक के बाद अब अपने अगले मिशन की ओर बढ़ चुकी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से टीम इंडिया को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहले टेस्ट के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 10 Jul 2023 03:31 PM (IST)
Hero Image
BCCI के पॉडकास्ट में डेब्यू करेंगे Yashasvi Jaiswal और Ruturaj Gaikwad

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। BCCI Podcast Video Yashasvi Jaiswal Ruturaj Gaikwad WI vs IND भारतीय क्रिकेट टीम एक महीने के ब्रेक के बाद अब अपने अगले मिशन की ओर बढ़ चुकी है। वेस्टइंडीज के खिलाफ 12 जुलाई से टीम इंडिया को दो मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। पहले टेस्ट के लिए भारतीय खिलाड़ियों ने प्रैक्टिस शुरू कर दी है।

बता दें कि टेस्ट सीरीज के लिए युवा खिलाड़ी यशस्वी जायसवाल और रुतुराज गायकवाड़ को टीम में मौका मिला है। इस बीच बीसीसीआई टेस्ट सीरीज से पहले भारतीय फैंस को एक खुशखबरी देने वाला है। बीसीसीआई ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें इस बात का खुलासा यशस्वी जायसवाल और रुतुराज गायकवाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं।

BCCI के पॉडकास्ट में डेब्यू करेंगे Yashasvi Jaiswal और Ruturaj Gaikwad

दरअसल, बीसीसीआई (BCCI) द्वारा शेयर की गई वीडियो में यशस्वी जायस्वाल (Yashasvi Jaiswal) और रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) आपस में बातचीत करते हुए नजर आ रहे है। दोनों खिलाड़ियों ने ये जानकारी दी है कि वह बीसीसीआई के लिए पॉडकास्ट में हिस्सा लेंगे। वीडियो में रुतुराज ने कहा कि सुन ना यशस्वी हम दोनों नए हैं और ये नजारा भी नया है और नई बात ये है कि बीसीसीआई का पॉडकास्ट आ रहा है। चल ना करते हैं ये हम दोनों के लिए एक नई चीज है और हम अपना पहला एपिसोड करेंगे। इसके जवाब देते हुए यशस्वी जायस्वाल कहते हैं लेट्स डू इट।

WI vs IND: यशस्वी जायसवाल कर सकते हैं डेब्यू

आईपीएल 2023 में राजस्थान रॉयल्स की तरफ से चमका एक सितारा जिसने अपनी बल्लेबाजी से हर किसी को इंप्रेस किया। ये और कोई नहीं, बल्कि यशस्वी जायसवाल है, जिन्हें उनकी विस्फोटक बल्लेबाजी का ईनाम मिल चुका है। वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज में उन्हें टीम में शामिल किया गया। यशस्वी ने अभी तक भारत के लिए डेब्यू नहीं किया है, लेकिन माना जा रहा है कि वह वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू करते हुए नजर आ सकते हैं।

उन्होंने 15 फर्स्ट क्लास मैचों में 1845 रन बनाए हैं, जिसमें कुल 9 शतक और 2 अर्धशतक शामिल हैं। वे लिस्ट ए के 32 मैचों में 1511 रन बना चुके हैं। वहीं, अगर बात करें रुतुराज गायकवाड़ की तो वह भारत के लिए कुल 9 टी20 मैच खेल चुके हैं, जिसमें उन्होंने 135 रन बनाए हैं। इसके अलावा वह एक वनडे मैच भी खेल चुके हैं।

Presenting Caribbean Tales with Ruturaj Gaikwad & Yashasvi Jaiswal ft. a scenic backdrop 🌄

Coming 🔜 on https://t.co/Z3MPyeL1t7#TeamIndia | #WIvIND | @Ruutu1331 | @ybj_19 pic.twitter.com/YHRhqIfJoY— BCCI (@BCCI) July 10, 2023