Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WI vs SA: दक्षिण अफ्रीका के दो क्रिकेटर्स की हुई जोरदार टक्कर, रोकना पड़ा मैच; Video देख उड़ जाएंगे होश

WI vs SA T20 WC एडन मार्करम की टीम के दो खिलाड़ी कैच लपकने के चक्कर में आपस में टकरा गए। दोनों ने तेज भागते हुए कैच पकड़ने की कोशिश की थी लेकिन गेंद पर नजरें होने के चलते वह एक-दूसरे को देख नहीं पाए और आपस में टकरा गए। दोनों में से कोई भी इस गेंद को लपक नहीं सका।

By Priyanka Joshi Edited By: Priyanka Joshi Updated: Mon, 24 Jun 2024 09:54 AM (IST)
Hero Image
WI vs SA: मैच के दौरान हुआ हादसा, आपस में टकराए दो साथी खिलाड़ी

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली साउथ अफ्रीका-वेस्टइंडीज (WI vs SA) मैच के दौरान सोमवार को मैदान पर एक हादसा हुआ। साउथ अफ्रीका के दो खिलाड़ी (कगिसो रबाडा और मार्को जानसेन) एक कैच लपकने के चक्कर में आपस में टकरा गए। कैच तो दोनों में से कोई भी नहीं लपक सका। हालांकि दोनों ही खिलाड़ी बाद में दर्द से कराहते हुए मैदान पर लेटे हुए नजर आए। गनीमत रही कि किसी को ज्यादा गंभीर चोट नहीं लगी। इस वक्त की घटना सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है, जिसमें हर कोई वीडियो देखकर हैरान जरूर हो रहा होगा।

WI vs SA: मैच के दौरान हुआ हादसा, आपस में टकराए दो साथी खिलाड़ी

दरअसल, वेस्टइंडीज बनाम साउथ अफ्रीका के मैच के दौरान साउथ अफ्रीका की टीम के दो खिलाड़ी कगिसो रबाडा और जानसेन कैच लपकने के चक्कर में बाउंड्री लाइन में आपस में टकरा गए। ये वेस्टइंडीज की पारी का 8वां ओवर था, जिसमें गेंदबाजी करने एडन मार्करम आए थे। ओवर की पांचवीं गेंद पर काइल मेयर्स ने मार्करम की गेंद को लॉन्ग ऑफ की दिशा में खेला, जहां मार्को जानसन तैनात थे, जबकि लॉन्ग ऑन पर रबाडा भी मौजूद थे।

दोनों ही फील्डर्स ने ये 6 रन बचाने का मौका नहीं छोड़ने का फैसला किया और बिना एक-दूसरे को देखे दोनों बाउंड्री लाइन के ऊपर कूद गए। थोड़े कद के लंबे होने के चलते जानसेन ने गेंद को छू लिया था, लेकिन राबाडा उनसे टकरा गए। हालांकि, दोनों की टक्कर के बीच गेंद छिटककर सीमा रेखा के बाहर ही जाकर गिरी। रबाडा जानसन की छाती और पेट के हिस्से से टकराए और दोनों के जांघ और घुटने में चोट लगी। दोनों ही दर्द से कराहते हुए नजर आए। मैदान पर फिजियो की टीम आई और थोड़ी देर तक मैच रोकना पड़ा।

Jansen and Rabada collide in an attempt to take a catch on the boundary rope.#WozaNawe #BePartOfIt#OutOfThisWorld #T20WorldCup— Proteas Men (@ProteasMenCSA) June 24, 2024

View this post on Instagram

A post shared by ICC (@icc)