Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

WI W vs SCO W Live streaming: पहली जीत की तलाश में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड टीम; जानें कब, कहां और कैसे देखें मुकाबला

WIW vs SCOW Live streaming विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 रविवार को 2 मुकाबले खेले जाएंगे। दिन के पहले मैच में भारतीय महिला टीम का सामना पाकिस्‍तान टीम से होगा। वहीं शाम को वेस्‍टइंडीज महिला क्रिकेट टीम का सामना स्‍कॉटलैंड महिला क्रिकेट टीम से होगा। दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में अब तक एक-एक मैच खेल चुकी हैं और उन्‍हें हार का सामना करना पड़ा है।

By Rajat Gupta Edited By: Rajat Gupta Updated: Sat, 05 Oct 2024 01:31 PM (IST)
Hero Image
वेस्‍टइंडीज नजर पहली जीत पर होगी। इमेज- विंडीज क्रिकेट

 स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के 8वें मुकाबले में रविवार को वेस्‍टइंडीज महिला क्रिकेट टीम का सामना स्‍कॉटलैंड महिला क्रिकेट टीम से होगा। दोनों ही टीमें टूर्नामेंट में अब तक एक-एक मैच खेल चुकी हैं। हालांकि, दोनों को ही हार का सामना करना पड़ा है।

9वें सीजन के पहले मैच में ही बांग्‍लादेश महिला क्रिकेट टीम ने स्‍कॉटलैंड को 16 रन से हराया था। टूर्नामेंट के तीसरे मैच में साउथ अफ्रीका ने वेस्‍टइंडीज को 10 विकेट से रौंदा था। ऐसे में अब अगले मैच में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड टीम की कोशिश जीत का खाता खोलने पर होगी। आएइ जानते हैं कि इस मुकाबले को फैंस कब, कहां और कैसे देख सकते हैं।

लाइव स्‍ट्रीमिंग डिटेल

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड का मैच कब खेला जाएगा?

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड का मैच 6 अक्टूबर, रविवार को खेला जाएगा।

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड का मैच कहां खेला जाएगा?

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड का मैच दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम, दुबई में खेला जाएगा।

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड का मैच कितने बजे शुरू होगा?

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे से शुरू होगा।

विमंस टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड के मैच का लाइव प्रसारण और लाइव स्‍ट्रीमिंग भारत में कैसे देख सकते हैं?

विमंस टी20 विश्व कप 2024 के बॉडकास्‍ट राइट भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स नेटवर्क के पास हैं। ऐसे में वेस्‍टइंडीज और स्‍कॉटलैंड के मैच लाइव प्रसारण भारत में स्‍टार स्‍पोर्ट्स के अलग-अलग चैनल पर हो रहा है। वहीं मुकाबले की लाइव स्‍ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार एप पर होगी। इस महामुकाबले से जुड़ी खबरें आपके दैनिक जागरण पर भी मिलेंगी।

स्कॉटलैंड टीम का स्‍क्वॉड

कैथरीन ब्राइस (कप्तान), सारा ब्राइस (उप-कप्तान), लोर्ना जैक-ब्राउन, अब्बी एटकेन-ड्रमंड, अबता मकसूद, सास्किया हॉर्ले, क्लो एबेल, प्रियानाज चटर्जी, मेगन मैककॉल, डार्सी कार्टर, आइल्सा लिस्टर, हन्ना रेनी, राचेल स्लेटर, कैथरीन फ़्रेज़र, ओलिविया बेल।

ये भी पढ़ें: IND w vs NZ W: सेमीफाइनल से पहले ही बाहर न हो जाए टीम इंडिया, न्यूजीलैंड से हार के बाद टी20 वर्ल्ड कप में बने रहने पर मंडराया संकट

वेस्टइंडीज टीम का स्‍क्वॉड

हेले मैथ्यूज (कप्तान), आलिया एलेने, शमिलिया कॉनेल, डींड्रा डॉटिन, शेमाइन कैंपबेल (उपकप्तान, विकेटकीपर), अश्मिनी मुनिसर, अफी फ्लेचर, स्टैफनी टेलर, चिनेले हेनरी, चेडियन नेशन, कियाना जोसेफ, ज़ैदा जेम्स, करिश्मा रामहरैक, मैंडी मंगरू, नेरिसा क्राफ्टन।

ये भी पढ़ें: IND w vs NZ W: रन आउट विवाद पर जेमिमा रोड्रिग्स ने तोड़ी चुप्पी, कहा- एमेलिया केर को पता था कि वह आउट हैं, लेकिन अंपायर...