Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs WI: कैरेबियाई खिलाड़ी भी निकला Kohli का दीवाना, शतक लगाने की करी गुजारिश, स्टंप माइक में कैद हुई बातचीत

Joshua Da Silva urged Virat kohli to complete hundred विराट कोहली वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं। पूरी दुनिया में उनके फैंस एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे जिस पर कोहली खरे भी उतरे। विराट कोहली की वेस्टइंडीज के विकेटकीपर से बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

By Geetika SharmaEdited By: Geetika SharmaUpdated: Sat, 22 Jul 2023 02:08 PM (IST)
Hero Image
Joshua Da Silva chat with Virat Kohli in stumps mike went viral. Image- Twitter

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Joshua Da Silva urged Virat kohli to complete hundred टीम इंडिया त्रिनिदाद में वेस्टइंडीज के Ind vs WI खिलाफ 100वां अंतरराष्ट्रीय टेस्ट मैच खेल रही है। नए विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (डब्ल्यूटीसी) चक्र 2023-25 में भारतीय टीम अपनी दो मैचों की सीरीज का दूसरा मैच खेल रही है।

कोहली ने जड़ा शतक-

साथ ही स्टार बल्लेबाज विराट कोहली Virat Kohli 500th match वेस्टइंडीज के खिलाफ अपने करियर का 500वां अंतरराष्ट्रीय मैच खेल रहे हैं। ऐसे में पूरी दुनिया में उनके फैंस एक बड़ी पारी की उम्मीद कर रहे थे, जिस पर कोहली खरे भी उतरे। ऐसे में खुद वेस्टइंडीज के खिलाड़ी भी कोहली को अपना शतक पूरा करते हुए देखना चाहते थे।

कोहली और वेस्टइंडीज विकेटकीपर का वीडियो वायरल-

कोहली ने दूसरे पहले दिन का खेल खत्म होने तक  87 रन बनाए थे और दूसरे दिन कोहली ने अपना शतक पूरा किया। कोहली Virat Kohli 29th hundred ने पहली पारी में 121 रन बनाए। वहीं, बल्लेबाजी के दौरान कोहली की वेस्टइंडीज के विकेटकीपर से बातचीत का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इससे कोहली की जबरदस्त फैन फॉलोइंग का अंदाजा लगाया जा सकता है।

- "My mom told me she's coming to watch Virat Kohli bat, I couldn't believe it".

- "Get your 100 Virat, I want you to score it".

- "Stealing doubles since 2012".

- Joshua is a big King Kohli fan! pic.twitter.com/cWbAOOStkQ— Mufaddal Vohra (@mufaddal_vohra) July 21, 2023

देखना चाहते थे कोहली का शतक-

दरअसल वेस्टइंडीज के विकेटकीपर जोशुआ दा सिल्वा WI wicketkeeper Joshua Da Silva ने मैच के दौरान कोहली से बातचीत की। जोशुआ ने कहा कि "अपना शतक पूरा करो कोहली", इस पर विराट कोहली ने जवाब देते हुए पूछा कि " क्या तुम भी मेरे रिकॉर्ड को लेकर जुनूनी हो?" इस पर 25 वर्षीय विकेटकीपर ने हंसते हुए कहा, "मुझे पता है कि मैं हूं, मैं चाहता हूं कि आप अपना 100 रन बनाएं।"

जोशुआ की मां से मिले कोहली-

बता दें कि इससे पहले जोशुआ Joshua Da Silva ने अपनी टीम के खिलाड़ी से मैदान पर बात करते हुए कहा कि मेरी मां कोहली की फेन हैं और अब वह कोहली को देखने के लिए स्टेडियम आ रही हैं। इसके बाद जोशुआ की मां ने कोहली से बात कर उन्हें गले लगाया और उनकी आंखो से आंसू निकल आए।