Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND W vs PAK W : भारत में कब और कैसे फ्री में देख सकते हैं इंडिया-पाकिस्तान के बीच का मैच, यहां मिलेगा हर सवाल का जवाब

महिला एशिया कप में शुक्रवार 19 जुलाई को भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला खेला जाएगा। मैच रंगीरी दांबुला क्रिकेट स्टेडियम में भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से खेला जाएगा। दोनों टीमें ग्रुप-ए में शामिल हैं। टूर्नामेंट में यह दोनों ही टीमों का पहला मैच होगा। भारतीय महिला टीम का पाकिस्तान पर पलड़ा भारी रहा है। भारत ने अफ्रीका के खिलाफ टी20I सीरीज में दमदार प्रदर्शन कर श्रीलंका पहुंची है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 18 Jul 2024 04:56 PM (IST)
Hero Image
शुक्रवार को खेला जाएग भारत-पाकिस्तान के बीच मुकाबला। फाइल फोटो

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। विमेन्स एशिया कप 2024 का आगाज 19 जुलाई से होगा। टी20 प्रारूप में खेले जाने वाले इस टूर्नामेंट में पहले ही दिन भारत और पाकिस्तान के बीच भिड़ंत होगी। दांबुला में दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। भारतीय महिला टीम का पाकिस्तान पर पलड़ा भारी है। दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 14 मुकाबले खेले गए हैं। 11 में भारत तो 3 में पाकिस्तान को जीत मिली है।

बात करें दोनों टीमों के पीछले पांच मुकालबों की तो भारत ने तीन जीते और एक मैच गंवाया है। एक मैच का कोई परिणाम नहीं निकला था। वहीं, दूसरी तरफ पाकिस्तान ने अपने पांच टी20I मुकाबलों में मात्र एक में जीत दर्ज की है, जबकि चार मैच में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है। भारतीय टीम पाकिस्तान महिला टीम पर जीतकर शानदार आगाज करना चाहेगी।

यहां जाने मैच में जुड़ी अहम जानकारी:-

महिला एशिया कप में कब खेला जाएगा IND W vs PAK W के बीच मुकाबला?

महिला एशिया कप में भारत और पाकिस्तान के बीच 19 जुलाई, शुक्रवार को मुकाबला खेला जाएगा।

कब शुरू होगा IND W vs PAK W के बीच मुकाबला?

भारत और पाकिस्तान के बीच का मैच भारतीय समयानुसार शाम 7 बजे से शुरू होगा।

कहां खेला जाएगा IND W vs PAK W के बीच का मैच?

भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला दांबुला के रंगीरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं IND W vs PAK W के बीच का लाइव प्रासरण?

भारत और पाकिस्तान महिला टीम के बीच खेले जाने वाले मुकाबले का लाइव प्रसारण स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क और लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉस्टार की बेवसाइट और एप पर देख सकते हैं। इसके अलावा आप जागरण डॉट कॉम पर मैच से जुड़ी खबरें पढ़ सकते हैं।

यह भी पढे़ं- IND W vs PAK W Pitch Report: दांबुला में होगी चौके-छक्कों की बारिश या गेंदबाज लगाएंगे विकटों का तड़का, जानें क्या है पिच रिपोर्ट

यह भी पढे़ं- Women Asia Cup 2024: श्रीलंका ने टीम का किया एलान, नए खिलाड़ियों पर चयनकर्ताओं ने जताया भरोसा