Move to Jagran APP

Women Asia Cup Semifinal: भारत के सामने बांग्लादेश की चुनौती, इस चैनल पर देखें Live Streaming

Women Asia Cup Semifinal महिला एशिया कप 2024 का पहला सेमीफाइनल भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जाएगा। शुक्रवार 26 जुलाई को दांबुला क्रिकेट स्टेडियम पर दोनों टीमें आमने-सामने होंगी। इस टूर्नामेंट में दोनों टीमें चार बार एक दूसरे के आमने-सामने आ चुकी हैं जिसमें मामला बराबरी का रहा है। हालांकि टी20I में भारत का पलड़ा बांग्लादेश पर भारी रहा है।

By Umesh Kumar Edited By: Umesh Kumar Updated: Thu, 25 Jul 2024 06:49 PM (IST)
Hero Image
महिला एशिया कप 2024 के पहले सेमीफाइल में भारत और बांग्लादेश होंगे आमने-सामने। फोटो- ACC

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। महिला एशिया कप 2024 के पहले सेमीफालइनल में भारत और बांग्लादेश की टीम आमने-सामने है। यह मैच शुक्रवार को दांबुला में दोपहर दो बजे से शुरू होगा, जिसका सीधा प्रसारण स्टारस्पोर्ट्स और हॉटस्टार पर किया जाएगा।

महिला एशिया कप 2024 डिंफेंडिंग चैंपियन भारत ने अभी तक अपने सारे मैच जीते हैं। वहीं, बांग्लादेश ने एक मुकाबला श्रीलंका के खिलाफ गंवाया है। महिला एशिया कप में भारत और बांग्लादेश के बीच कुल 4 मैच खेल गए हैं और मामला बराबरी का रहा है। साल 2018 के फाइनल मुकाबले में बांग्लादेश ने भारत को हराकर खिताब जीता था।

भारत और बांग्लादेश हेड टू हेड

टी20I में दोनों टीमों के हेड टू हेड की बात करें तो कुल 13 मुकाबले खेल गए हैं। भारत ने 11 बार जीत दर्ज की है तो बांग्लादेश मात्र 2 बार ही जीत सका है। हालिया प्रदर्शन की बात करें तो भारतीय टीम ने अभी तक उम्दा प्रदर्शन किया है। हालांकि, बांग्लादेश को हलके में लेने की गलती भारत नहीं कर सकती है।

महिला एशिया कप 2024 में कब खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश के बीच पहला सेमीफाइनल मैच?

भारत और बांग्लादेश महिला टीम के बीच पहला सेमीफाइनल मैच शुक्रवार, 26 जुलाई को खेला जाएगा।

कहां खेला जाएगा भारत और बांग्लादेश महिला टीम के बीच सेमीफाइनल मुकाबला?

भारत और बांग्लादेश के बीच दांबुला के रंगीरी क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा।

कहां देख सकते हैं महिला एशिया कप 2024 के पहले सेमीफाइनल मैच की लाइव स्ट्रीमिंग?

महिला एशिया कप 2024 के पहले सेमीफाइनल का लाइव प्रसारण स्टारस्पोर्ट्स पर किया जाएगा। जबकि लाइव स्ट्रीमिंग डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर देख सकते हैं। इसके अवाला आप जागरण डॉट कॉम पर मैच से जुड़ी खबरें पढ़ सकते हैं।

यह भी पढ़ें- Women's Asia Cup Final: महिला एशिया कप के फाइनल मैच के समय में हुआ बदलाव, अब इतने बजे से खेला जाएगा खिताबी मुकाबला

यह भी पढ़ें- डिफेंडिंग चैंपियन भारत का बांग्लादेश से मुकाबला, पाकिस्तान का श्रीलंका से; महिला एशिया कप सेमीफाइनलिस्ट हुए तय