Move to Jagran APP

ऑस्ट्रेलिया के महान गेंदबाज Glenn McGrath पर अजगर ने किया हमला, बाल-बाल बची जान; रोंगटे खड़े कर देगा वीडियो

ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) द्वारा पोस्ट किए गए एक हालिया वीडियो में उन्हें अपने घर पर एक अजगर से निपटते देखा जा सकता है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अजगर उनके घर में घुस गया है। उसे घर से बाहर निकलने के लिए ग्लेन मैक्ग्रा उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं। इस पर कई बार अजगर ने उन पर हमला किया।

By Umesh KumarEdited By: Umesh KumarUpdated: Fri, 08 Sep 2023 09:41 AM (IST)
Hero Image
ग्लेन मैक्ग्रा ने अजगर का किया रेस्क्यू। फोटो- स्क्रीन ग्रैब

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। तीन बार की वर्ल्ड चैंपियन टीम का हिस्सा रहे ऑस्ट्रेलिया के महान खिलाड़ियों में से एक ग्लेन मैक्ग्रा (Glenn McGrath) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है। इस वीडियो में वह अजगर का रेस्क्यू करते हुए दिखाई दे रहे हैं। ग्लेन मैक्ग्रा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह वीडियो पोस्ट किया है।

ग्लेन मैक्ग्रा द्वारा पोस्ट किए गए एक हालिया वीडियो में, उन्हें अपने घर पर एक अजगर से निपटते देखा जा सकता है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि अजगर उनके घर में घुस गया है। उसे घर से बाहर निकलने के लिए ग्लेन मैक्ग्रा उसे पकड़ने की कोशिश करते हैं। इस पर कई बार अजगर ने उन पर हमला किया।

View this post on Instagram

A post shared by Glenn McGrath (@glennmcgrath11)

इंस्टाग्राम पर शेयर किया वीडियो

अंत में पूर्व ऑस्ट्रेलिया गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा को जीत मिली। मैक्ग्रा ने अजगर को पकड़कर उसे पास की झाड़ियों में छोड़ दिया। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, सारा लियोन मैकग्राथ के भरपूर प्रोत्साहन और समर्थन के बाद घर में मौजूद सभी 3 कोस्टल कार्पेट पायथन को सुरक्षित रूप से वापस झाड़ी में छोड़ दिया गया।

यह भी पढ़ें- SA के खिलाफ पहले ODI के लिए AUS ने की Playing 11 की घोषणा, इस ओपनर बल्लेबाज की हुई टीम में वापसी

तीन बार बनाया है ऑस्ट्रेलिया को विश्व चैंपियन

बता दें कि ग्लेन मैक्ग्रा साल 1999 क्रिकेट वर्ल्ड कप, 2003 वर्ल्ड कप और 2007 वर्ल्ड कप में विजेता ऑस्ट्रेलिया टीम का हिस्सा रहे थे। मैक्ग्रा ने ऑस्ट्रेलिया के लिए 250 वनडे मैच में 381 विकेट चटकाए हैं। वहीं, 124 टेस्ट मैच में 563 विकेट अपने नाम दर्ज किए हैं। टेस्ट क्रिकेट में उन्होंने तीन बार 10 विकेट हासिल किए हैं। साथ ही 29 बार 5 विकेट लिए हैं।

यह भी पढ़ें- "महाभारत की तरह..." शोएब अख्तर ने World Cup 2023 में IND vs PAK मुकाबले को लेकर कह दी बहुत बड़ी बात