Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023 Final Top Moments: रोहित-सिराज के नहीं रुके आंसू, कोहली को अनुष्‍का ने लगाया गले, ये फोटोज हर फैन का दिल पसीजकर रख देंगे

भारतीय टीम विश्व कप की ट्रॉफी जीतने के 12 साल के अपने लंबे इंतजार को खत्म नहीं कर सकी। फाइनल में रोहित ब्रिगेड को ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त मिली। इस हार के बाद भारतीय खेमा गम में डूब गया। सभी खिलाड़ी हार के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए। कप्तान रोहित अपना मुंह छिपाते हुए तो विराट कोहली को अनुष्का शर्मा गले लगाते हुए दिखी।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 20 Nov 2023 05:30 PM (IST)
Hero Image
IND vs AUS Final Top Match Moments: फाइनल मैच के टॉप मोमेंट्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs Aus World Cup Final Match Pics: भारतीय टीम विश्व कप की ट्रॉफी जीतने के 12 साल के अपने लंबे इंतजार को खत्म नहीं कर सकी। फाइनल में रोहित ब्रिगेड को ऑस्ट्रेलियाई टीम के हाथों 6 विकेट से करारी शिकस्त मिली। इस हार के बाद भारतीय खेमा गम में डूब गया।

सभी खिलाड़ी हार के बाद अपने आंसू नहीं रोक पाए। कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) अपना मुंह छिपाते हुए तो विराट कोहली को पत्नी अनुष्का शर्मा ने उनका गम हलका किया। इन तस्वीरों ने फैंस को और भी ज्यादा इमोशनल कर दिया।

सोशल मीडिया पर काफी तेजी से तस्वीरें वायरल होने लगी। इसके साथ ही फाइनल मैच से जुड़ी तस्वीरों ने भी लोगों को खूब ज्यादा आकर्षित किया। आइए एक नजर डालते हैं विश्व कप 2023 के फाइनल मैच की टॉप मोमेंट्स।

IND vs AUS Final Top Match Moments: फाइनल मैच के टॉप मोमेंट्स

1. हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों की आंखें हुई नम

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में भारतीय टीम को 6 विकेट से हार मिली। इस मैच में मिली हार के बाद भारतीय खिलाड़ियों का दिल टूट गया और मैच के बाद सभी खिलाड़ियों की आंखें नम हो गई। कप्तान रोहित शर्मा, सिराज से लेकर किंग कोहली तक हर कोई हार का गम नहीं सह सका।

2. विराट कोहली को पत्नी अनुष्का ने गले लगाया

हार के बाद सोशल मीडिया पर विराट कोहली की रोते हुए तस्वीर वायरल हुई, जिसमें उनकी वाइफ अनुष्का शर्मा उन्हें गले लगाया और उनका हौसला बढ़ाया।

3. फाइनल मैच में अहमदाबाद में हुआ लेजर शो 

वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच की दूसरी पारी के दौरान अहमदाबाद में लेजल शो का आयोजन किया गया। इस दौरान अहमदाबाद का आसमान देखने लायक रहा। फैंस ने लेजर शो का लुत्फ उठाया।

4. सिक्योरिटी के बीच मैदान पर घुसा फिलिस्तीन समर्थक

वनडे विश्व कप 2023 के फाइनल मैच में भारत की पारी के कुछ समय बाद एक फैन बीच मैदान घुस गया और उसने विराट कोहली को गले लगाने की कोशिश की। कोहली ने उसे मैदान से बाहर जाने को कहा और इसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो गई। इस दौरान कुछ देर के लिए मैच रुका गया।

5. मिचेल मार्श ने वर्ल्ड कप ट्रॉफी का किया अपमान

कप्तान पैट कमिंस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की, जिसमें उन्होंने मिचेल मार्श की एक ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसमें वह विश्व कप की ट्रॉफी के ऊपर पैर रखते हुए उसका आपमान करते हुए दिखे।