Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

World Cup 2023 Final: हर चेहरा उदास, जुबां खामोश! फाइनल हारने के बाद ऐसा था ड्रेसिंग रूम का माहौल, फिर आखिरी बार दिया गया ये अवॉर्ड

World Cup 2023 Final भारतीय टीम के फाइनल मैच हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर उदासी दिखी। इस दौरान मेडल सेरेमनी का भी आयोजन किया गया जिसमें फील्डिंग कोच टी दिलीप ने विराट कोहली को बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड दिया। जडेजा ने किंग कोहली को ये मेडल पहनाया। इसका वीडियो बीसीसीआई ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर शेयर किया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Mon, 20 Nov 2023 12:41 PM (IST)
Hero Image
World Cup 2023 Final Video: फाइनल मैच के बाद Virat Kohli को मिला बेस्ट फील्डर का मेडल

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। World Cup 2023 Final India Dressing Room Video: वनडे विश्व कप 2023 में भारतीय टीम का परफॉर्मेंस बेहद ही शानदार रहा। टीम इंडिया ने सेमीफाइनल तक सभी 10 मैचों में जीत हासिल की और अंक तालिका पर अजेय रहते हुए फाइनल का टिकट हासिल किया था, लेकिन खिताबी मैच में भारत को काफी गहरा जख्म ऑस्ट्रेलिया स मिला।

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने टीम इंडिया को 6 विकेट से हराया और इस हार के बाद भारत के ड्रेसिंग रूम का माहौल काफी ज्यादा भावुक रहा। इस बीच बीसीसीआई (BCCI) ने अपने एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें ड्रेसिंग रूम में फाइनल मैच (World Cup 2023 Final) के बाद बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड के विजेता का एलान किया गया।

World Cup 2023 Video: फाइनल मैच के बाद Virat Kohli को मिला बेस्ट फील्डर का मेडल

दरअसल, भारतीय टीम (Indian Team) के फाइनल मैच (World Cup 2023 Final)  हारने के बाद ड्रेसिंग रूम में सभी खिलाड़ियों के चेहरे पर उदासी दिखी। इस दौरान मेडल सेरेमनी का भी आयोजन किया गया, जिसमें फील्डिंग कोच टी दिलीप ने विराट कोहली (Virat Kohli) को बेस्ट फील्डर का अवॉर्ड दिया।

बता दें कि हर मैच के बाद ड्रेसिंग रूम में हुई इस सेरेमनी के दौरान खिलाड़ियों में काफी जोश से भरा माहौल देखने को मिला था, लेकिन फाइनल में हार की वजह से ड्रेसिंग रूप में सन्नाटा था। किंग कोहली के अवॉर्ड के बाद सभी खिलाड़ियों ने उन्हें बधाई दी। जडेजा ने किंग कोहली के गले में मेडल पहनाया और इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

View this post on Instagram

A post shared by Team India (@indiancricketteam)