Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

Ind vs Ban: Hardik के चोटिल होने के बाद Virat Kohli ने पूरा किया ओवर, World Cup में खत्‍म हुआ 8 साल का सूखा

आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के 17वें मैच में भारत का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश टीम की पारी के 9वें ओवर में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा। स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एंकल ट्विस्ट हुआ और वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर गए। उन्हें दर्द में देख फिजियो टीम पट्टी लगाते हुए देखा गया।

By Priyanka JoshiEdited By: Priyanka JoshiUpdated: Thu, 19 Oct 2023 04:40 PM (IST)
Hero Image
Virat Kohli ने World Cup में 8 साल बाद की गेंदबाजी

नई दिल्ली, स्पोर्ट्स डेस्क। Ind vs Ban, Why Virat Kohli Bowled Today। आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप के 17वें मैच में भारत का सामना बांग्लादेश से हो रहा है। इस मैच में पहले बैटिंग करते हुए बांग्लादेश टीम की पारी के 9वें ओवर में भारतीय टीम को बड़ा झटका लगा।

स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या का एंकल ट्विस्ट हुआ और वह दर्द से कराहते हुए जमीन पर गिर गए। उन्हें दर्द में देख फिजियो टीम पट्टी लगाते हुए देखा गया। हार्दिक के चोटिल होने के चलते उनका ओवर पूरा करने की जिम्मेदारी विराट कोहली को मिली।

पुणे के MCA स्टेडियम में विराट कोहली को गेंदबाजी करता हुआ देख फैंस के मुंह से सिर्फ कोहली-कोहली की आवाजें निकली, जिसका वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है। बता दें कि यह कोई पहली बार नहीं जब विराट कोहली ने हाथ में गेंद थामी हो, इससे पहले भी किंग कोहली ने यह कारनामा किया है।

Virat Kohli ने World Cup में 8 साल बाद की गेंदबाजी

दरअसल, टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने विश्व कप में आठ साल बाद गेंदबाजी की। उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे मैच में हार्दिक के चोटिल होने के बाद हाथ में गेंद थामी। 2015 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने सेमीफाइनल मैच में गेंदबाजी की थी। वहीं, वनडे में विराट ने अगस्त 2017 में कोलंबों के प्रेमदासा स्टेडियम में श्रीलंका के खिलाफ बॉलिंग की थी।

यह भी पढ़े:

Hardik Pandya IND vs BAN मैच के बीच में हुए चोटिल, दर्द से कराहते हुए मैदान से गए बाहर, देखें VIDEO

इसके अलावा विराट कोहली ने साल 2011 विश्व कप के फाइनल मैच में श्रीलंका के खिलाफ गेंदबाजी की थी और साल 2011 में ही ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ क्वार्टर फाइनल में भी बॉलिंग की थी।

IND vs BAN मैच के दौरान Hardik Pandya हुए चोटिल

बांग्लादेश की पारी के 9वें ओवर में हार्दिक पांड्या अपना पहला ओवर डालने आए थे, जिसमें तीन गेंदों पर लिटन दास ने दो चौके लगाए थे। इसके बाद वह चोटिल हो गए और उनका पूरा ओवर करने विराट कोहली आए। किंग कोहली चश्मे के साथ गेंदबाजी करते हुए नजर आए और उन्होंने बाकी की गेंदों पर 2 रन ही लुटाए।

बता दें कि हार्दिक पांड्या स्कैन के लिए हॉस्पिटल गए है। उम्मीद कि जा रही है कि वह पूरी तरह से फिट होने के बाद वापसी करेंगे।