Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: फिर उजागर हुई भारत के स्टार बैटर की बड़ी कमजोरी, सस्ते में लौटा पवेलियन, सोशल मीडिया पर उठी टीम से बाहर करने की मांग

लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 29वें मैच में श्रेयस अय्यर ने एकबार फिर अपने प्रदर्शन से निराश किया। इंग्लिश गेंदबाजों ने अय्यर की पुरानी कमजोरी पर वार किया और भारत का स्टार बल्लेबाज फिर से वही गलती दोहराते हुए सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौटा। अय्यर के फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 29 Oct 2023 05:38 PM (IST)
Hero Image
Shreyas IYer: श्रेयस अय्यर एकबार फिर शॉर्ट गेंद के खिलाफ आउट हुए।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्लीShreyas Iyer IND vs ENG: लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ खेले जा रहे आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 29वें मैच में श्रेयस अय्यर ने एकबार फिर अपने प्रदर्शन से निराश किया। इंग्लिश गेंदबाजों ने अय्यर की पुरानी कमजोरी पर वार किया और भारत का स्टार बल्लेबाज फिर से वही गलती दोहराते हुए सिर्फ 4 रन बनाकर पवेलियन लौटा। अय्यर के फ्लॉप होने पर सोशल मीडिया पर फैन्स का गुस्सा फूट पड़ा है।

अय्यर की कमजोरी फिर हुई उजागर

श्रेयस अय्यर जब क्रीज पर उतरे तो भारतीय टीम शुभमन गिल और विराट कोहली का बड़ा विकेट गंवा चुकी थी। अय्यर से भारतीय टीम को एक बड़ी पारी की उम्मीद थी। हालांकि, 16 गेंदों का सामना करने के बावजूद अय्यर टीम और फैन्स की उम्मीदों पर खरे नहीं उतर सके। क्रिस वोक्स ने अय्यर की पुरानी कमजोरी पर वार करते हुए उनको सिर्फ 4 रन के स्कोर पर पवेलियन भेजा।

— Yash Godara🇮🇳 (@iamyashgodara7) October 29, 2023

On Flat Pitches vs Bowling Pitches

👇👇😂😂#INDvsENG #ENGvsIND #ICCCricketWorldCup Pitch Star Sports #WorldCup2023 #Abhiya #INDvENG #ENGvIND #CWC2023 #ViratKohli #RohitSharma pic.twitter.com/Gjh8aqI0Nw— CURIOUS (@outofcharacter0) October 29, 2023

वोक्स ने अय्यर के खिलाफ शॉर्ट बॉल का इस्तेमाल किया और गेंद को पुल करने के प्रयास में भारतीय बल्लेबाज मार्क वुड को आसान सा कैच देकर पवेलियन लौटा। अय्यर इंटरनेशनल क्रिकेट में शॉर्ट गेंदों के खिलाफ बिल्कुल भी सहज नजर नहीं आते हैं और वह पहले भी कई बार इसी तरह से अपना विकेट गंवा चुके हैं। अय्यर के फ्लॉप होने के बाद सोशल मीडिया पर इंडियन बैटर को फैन्स ने आड़े हाथों लिया है। फैन्स ने अय्यर को प्लेइंग इलेवन से बाहर करने की मांग तक कर डाली है।

यह भी पढ़ें- IND vs ENG: Rohit Sharma के नाम जुड़ी एक और बड़ी उपलब्धि, Sachin-Kohli के खास क्लब में शामिल हुए 'हिटमैन'

कोहली डक पर हुए आउट

श्रेयस अय्यर के साथ-साथ विराट कोहली भी इंग्लैंड के खिलाफ बल्ले से बुरी तरह से फ्लॉप रहे। कोहली को डेविड विली ने बिना खाता खोले पवेलियन की राह दिखाई। 50 ओवर के वर्ल्ड कप में यह पहला मौका रहा, जब विराट डक पर आउट हुए। लगातार चार डॉट गेंद खेलने के बाद बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में कोहली ने बेन स्टोक्स को आसान सा कैच थमाया।

रोहित ने खेली कप्तानी पारी

कप्तान रोहित शर्मा का बल्ला एकबार फिर जमकर बोला। हिटमैन ने दबाव में शानदार बल्लेबाजी करते हुए 101 गेंदों पर 81 रन की बेहतरीन पारी खेली। रोहित ने अपनी पारी के दौरान 10 चौके और तीन गगनचुंबी छक्के जमाए।