Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs ENG: डक पर आउट होने के बाद Virat Kohli ने ड्रेसिंग रूम में जमकर निकाला गुस्सा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बल्ले से जमकर धमाल मचाते आ रहे विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहे। कोहली अपना खाता तक नहीं खोल सके और वनडे विश्व कप में पहली बार जीरो पर पवेलियन लौटे। डेविड विली की गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट होने के बाद विराट खुद से भी निराश नजर आए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जमकर गुस्सा निकाला।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 29 Oct 2023 07:18 PM (IST)
Hero Image
IND vs ENG: डक पर आउट होने के बाद विराट कोहली ने जमकर गुस्सा निकाला। फोटो क्रेडिट- एक्स

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली Virat Kohli Duck IND vs ENG: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 में बल्ले से जमकर धमाल मचाते आ रहे विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बुरी तरह से फ्लॉप रहे। कोहली अपना खाता तक नहीं खोल सके और वनडे विश्व कप में पहली बार जीरो पर पवेलियन लौटे। डेविड विली की गेंद पर खराब शॉट खेलकर आउट होने के बाद विराट खुद से भी निराश नजर आए और उन्होंने ड्रेसिंग रूम में जमकर गुस्सा निकाला।

कोहली डक पर हुए आउट

वर्ल्ड कप 2023 में पहली ही गेंद से रंग में नजर आने वाले विराट लखनऊ में इंग्लैंड के खिलाफ शुरुआत से ही दिक्कत में नजर आए। डेविड विली ने जिस ओवर में विराट को पवेलियन की राह दिखाई, उस ओवर की पहली चार गेंदें कोहली डॉट खेल चुके थे और उन पर दबाव साफतौर पर नजर आ रहा था।

विराट बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में आगे बढ़े, लेकिन गेंद का बल्ले से संपर्क अच्छी तरह से नहीं हो सका और बेन स्टोक्स ने आसान सा कैच लपकते हुए कोहली की पारी का अंत कर दिया। कोहली 9 गेंदों का सामना करने के बाद जीरो पर पवेलियन लौटे।

— supremo (@hyperkohli) October 29, 2023

ड्रेसिंग रूम में निकाला गुस्सा

खराब शॉट खेलकर जीरो पर आउट होने के बाद विराट कोहली ने ड्रेसिंग रूम में जमकर गुस्सा निकाला। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो में कोहली ड्रेसिंग रूम में बैठकर अपना हाथ जोर से कुर्सी पर मारते हुए दिखाई दे रहे हैं। डक पर पवेलियन लौटने की निराशा उनके चेहरे पर साफतौर दिख रही है।

यह भी पढ़ेंIND vs ENG: लखनऊ में कप्तान Rohit Sharma ने उड़ाया बल्ले से गर्दा, फिंच-मैकुलम का बड़ा रिकॉर्ड धराशायी; हासिल किया खास मुकाम

कोहली के नाम जुड़ा शर्मनाक रिकॉर्ड

50 ओवर के विश्व कप में यह पहला मौका है जब विराट कोहली बिना खाता खोले पवेलियन लौटे हैं। भारत की तरफ से टॉप सात में खेलने वाले बल्लेबाजों में विराट सबसे ज्यादा बार डक पर आउट होने वाले संयुक्त रूप से पहले बल्लेबाज बन गए हैं। कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में 34वीं बार डक पर आउट हुए हैं। कोहली के साथ-साथ सचिन तेंदुलकर भी 34 बार जीरो पर आउट हुए हैं। वहीं, वीरेंद्र सहवाग 31 बार शून्य पर पवेलियन लौटे हैं।