Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs NED: Virat Kohli के क्लीन बोल्ड होते ही उतरा वाइफ Anushka Sharma का चेहरा, कैमरे में कैद हुआ यह पूरा पल

चिन्नास्वामी के मैदान पर नीदरलैंड्स के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला तो बोला लेकिन 50वें वनडे शतक का इंतजार खत्म नहीं हो सका। कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए विश्व कप 2023 में अपना सातवां अर्धशतक जमाया। विराट के आउट होते ही स्टैंड में बैठीं वाइफ अनुष्का शर्मा का चेहरा उतर गया और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Sun, 12 Nov 2023 05:33 PM (IST)
Hero Image
IND vs NED: विराट कोहली के आउट होने पर अनुष्का शर्मा का रिएक्शन वायरल हो रहा है

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। चिन्नास्वामी के मैदान पर नीदरलैंड्स के खिलाफ विराट कोहली का बल्ला तो बोला, लेकिन 50वें वनडे शतक का इंतजार खत्म नहीं हो सका। कोहली ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए विश्व कप 2023 में अपना सातवां अर्धशतक जमाया।

हालांकि, फिफ्टी पूरी करने के तुंरत बाद ही कोहली को क्लीन बोल्ड होकर पवेलियन लौटना पड़ा। विराट के आउट होते ही स्टैंड में बैठीं वाइफ अनुष्का शर्मा का चेहरा उतर गया और उनका रिएक्शन सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

कोहली के आउट होते ही मायूस हुईं अनुष्का

शुभमन गिल के पवेलियन लौटने के बाद क्रीज पर उतरे विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 29 रन जोड़े। रोहित के आउट होने के बाद विराट ने मोर्चा संभाला और मैदान के चारों कोने में दमदार शॉट्स लगाए।

विराट ने वर्ल्ड कप 2023 में अपना सातवां अर्धशतक पूरा किया, लेकिन फिफ्टी पूरी करते ही कोहली को 51 रन के स्कोर पर वेन डर मर्व ने क्लीन बोल्ड कर दिया। कोहली के आउट होते ही स्टैंड में बैठीं वाइफ अनुष्का शर्मा का चेहरा पूरी तरह से उतर गया। अनुष्का अपनी आंखों को थोड़ा बंद करती हुई भी नजर आईं। सोशल मीडिया पर अनुष्का का रिएक्शन काफी वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें- IND vs NED: होम ग्राउंड पर दिखा King Kohli का 'विराट' अवतार, खास मामले में की Sachin Tendulkar की बराबरी

कोहली ने की सचिन की बराबरी

विराट कोहली वनडे वर्ल्ड कप के एक सीजन में सर्वाधिक अर्धशतक जमाने के मामले में सचिन तेंदुलकर के बराबर पहुंच गए हैं। सचिन ने साल 2003 में खेले गए विश्व कप में 7 फिफ्टी लगाई थी। वहीं, कोहली भी इस वर्ल्ड कप में सात अर्धशतक लगा चुके हैं। शाकिब अल हसन के बल्ले से भी 2019 विश्व कप में 7 फिफ्टी आई थी। कोहली ने आउट होने से पहले अपनी पारी में 5 चौके और एक सिक्स लगाया।