Move to Jagran APP
5/5शेष फ्री लेख

IND vs SL: VIDEO- मधुशंका ने उड़ाए Rohit Sharma के होश, तीन बार गुलाटी खाकर दूर गिरा ऑफ स्टंप; चारों खाने चित भारतीय कप्तान

आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 33वें मैच में टीम इंडिया की भिडंत श्रीलंका के साथ हो रही है। श्रीलंकाई कप्तान कुशल मेंडिस ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और कप्तान रोहित शर्मा महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। दिलशान मधुशंका ने हिटमैन के होश हुए और उनको क्लीन बोल्ड करते हुए चलता किया।

By Shubham MishraEdited By: Shubham MishraUpdated: Thu, 02 Nov 2023 03:38 PM (IST)
Hero Image
IND vs SL: रोहित शर्मा को मधुशंका ने क्लीन बोल्ड किया।

स्पोर्ट्स डेस्क, नई दिल्ली। Ind vs SL Rohit Sharma Wicket Video: आईसीसी वर्ल्ड कप 2023 के 33वें मैच में टीम इंडिया की भिडंत श्रीलंका के साथ हो रही है। श्रीलंकाई कप्तान कुशल मेंडिस ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया है। टीम इंडिया की शुरुआत अच्छी नहीं रही है और कप्तान रोहित शर्मा महज 4 रन बनाकर पवेलियन लौट गए हैं। दिलशान मधुशंका ने अपने बेहतरीन गेंद से हिटमैन के होश हुए और उनको क्लीन बोल्ड करते हुए चलता किया।

मधुशंका ने उड़ाए रोहित के होश

दरअसल, रोहित शर्मा ने पारी की पहली ही गेंद पर चौका लगाकर अपने स्टाइल में इनिंग का आगाज किया। हालांकि, मधुशंका के हाथ से निकली दूसरी गेंद को रोहित समझने में पूरी तरह से नाकाम रहे। श्रीलंकाई गेंदबाज की बेहतरीन बॉल हिटमैन के बैट और पैड के बीच से निकल गई और उनका ऑफ स्टंप तीन बार गुलाटी खाकर दूर जाकर गिरा। रोहित मधुशंका के आगे चारों खाने चित हुए और महज चार रन बनाकर पवेलियन लौटे।

वर्ल्ड कप में बोला रहा है रोहित का बल्ला

भले ही रोहित शर्मा श्रीलंका के खिलाफ सस्ते में पवेलियन लौट गए हो, लेकिन वर्ल्ड कप 2023 में उनका बल्ला जमकर बोला है। 7 मैचों में हिटमैन ने अब तक 57.43 की औसत और 119 के स्ट्राइक रेट से 402 रन बनाए हैं। रोहित ने अफगानिस्तान के खिलाफ 131 रन की यादगार पारी खेली थी। वहीं, पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के खिलाफ भी भारतीय कप्तान का बल्ला जमकर बोला था।

यह भी पढ़ेंAUS को लगा करारा झटका, Glenn Maxwell के बाद एक और स्‍टार खिलाड़ी ENG के खिलाफ मैच से हुआ बाहर, सामने आई प्रमुख वजह

 प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं

भारतीय टीम ने अपनी प्लेइंग इलेवन में कोई बदलाव नहीं किया है। हार्दिक पांड्या पूरी तरह से अभी तक फिट नहीं हो सके हैं और इस वजह से उनको अंतिम ग्यारह में शामिल नहीं किया गया है। भारतीय टीम इस मुकाबले में भी तीन तेज गेंदबाजों के साथ उतरी है। मोहम्मद शमी और सिराज जसप्रीत बुमराह का साथ देंगे। वहीं, स्पिन विभाग में कप्तान रोहित का कुलदीप यादव और रविंद्र जडेजा की जोड़ी पर भरोसा कायम है।